PreviousNext

बड़ी रोचक थी मुलाकात, जब शाहरुख़ मेट सलमान पहली बार

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 07:36 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Jul 2017 12:16 PM (IST)
बड़ी रोचक थी मुलाकात, जब शाहरुख़ मेट सलमान पहली बारबड़ी रोचक थी मुलाकात, जब शाहरुख़ मेट सलमान पहली बार
शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और सलमान खान की दोस्ती अब और गहरी हो चुकी है। शाहरुख़ और सलमान में कुछ सालों पहले कुछ मनमुटाव हुए थे, लेकिन अब दोनों ही अपने रिश्तों को मधुर बना चुके हैं और बेहद खुश हैं कि उनकी दोस्ती एक दूसरे से फिर से हो चुकी है।

कई लोगों को ऐसा लगता है कि दोनों की दोस्ती करण-अर्जुन फिल्म के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों दोस्त बने। लेकिन हम आपको बता दें कि शाहरुख़ और सलमान की पहली मुलाकात ऐसे वक़्त पर हुई थी, जब सलमान कुछ अलग ही अंदाज़ में नज़र आये थे। दरअसल, शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में जब फिल्म की थीम को ही ध्यान में रखते हुए यह पूछा गया कि जब पहली बार शाहरुख़ मेट सलमान, तो क्या हुआ था। शाहरुख़ ने इस सवाल के जवाब में बताया कि जब उन्होंने पहली बार अपने सामने सलमान को देखा था, वह उस वक़्त वर्कआउट कर रहे थे और शाहरुख़ ने उनकी बॉडी देख कर यही सोचा था कि वाह, क्या बॉडी है। शाहरुख़ कहते हैं उन्हें उस दिन से ही सलमान की पर्सनॉलिटी काफी स्ट्रॉन्ग लगी थी। शाहरुख़ कहते हैं कि वह उन्हें काफी आकर्षित लगे थे। वह उन्हें उस दिन से काफी पसंद करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर वालों को दी ऐसी सलाह कि ख़ुश हो जाएगा इंडियन सिनेमा

वही, शाहरुख़ ने यह भी बताया कि जब पहली बार वह करण से मिले थे, करण को देख कर ही समझ गए थे कि उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का होगा और हुआ भी यही। शाहरुख़ के साथ करण की पहली ऑफिशियल मुलाकात काफी रोचक और खुशनुमा माहौल में ही हुई थी। शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:When Shahrukh Khan met Salman Khan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिल्म को देखकर लगेगा कि आप हैरी और सेजल से पहले मिल चुके हैं - शाहरुख़दलेर मेहंदी के सुपरहिट गाने पर एक साथ थिरकेंगे सनी, बॉबी देओल और श्रेयस
यह भी देखें