Move to Jagran APP

...और करण जौहर का हुआ इतना बुरा हाल, सलमान के सामने लगे गिड़गिड़ाने!

करण जौहर ने सलमान खान को लेकर ऐसी घटना का खुलासा किया है जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 06 Oct 2016 02:03 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2016 05:55 PM (IST)
...और करण जौहर का हुआ इतना बुरा हाल, सलमान के सामने लगे गिड़गिड़ाने!

नई दिल्ली। करण जौहर हाल ही में एक चैट शो में हिस्सा लेते नजर आए, जहां उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के सेट पर घटी कई मजेदार घटनाएं बताईं। इनमें एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे उन्हें सलमान खान के सामने घुटनों के बल गिड़गिड़ाना पड़ा था और यह सब उन्हें इसलिए मनाने के लिए के लिए करना पड़ा ताकि वो फटी जींस व टी-शर्ट की जगह सूट पहनने को राजी हो सकें।

loksabha election banner

करण के मुताबिक, 'कुछ कुछ होता है' के एक गाने की शूटिंग होनी थी। सब कुछ तैयार था, काजोल अपने लहंगे में थीं, सेट आलीशान था और तभी सलमान बोल पड़े कि उनके पास एक आइडिया है। उन्होंने कहा कि वो फटी जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहनने जा रहे हैं। यह सुनते ही करण का बुरा हाल हो गया, उनके दिमाग में यही आया कि कोई भी दूल्हा अपनी सगाई में फटी जींस नहीं पहनता। लोग देखकर पागल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- सलीम खान ने पाक कलाकारों को लेकर फिर किए ये कई ट्वीट्स, लेकिन...

हालांकि करण को शुरुआत में लगा कि सलमान उनकी टांग खिंचाई कर रहे हैं। मगर पांच मिनट के सदमे के बाद करण सलमान के सामने गिड़गिड़ाने लगे और कहने लगे, 'प्लीज यह मेरी पहली फिल्म है, मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ता हूं कि यह मत करो। ब्लैक सूट पहनो, वादा करता हूं यह बहुत ही अच्छा लगेगा।' करण का इतना बुरा हाल था कि वो सलमान के सामने रोने लगे थे। करण के मुताबिक, उन्हें नहीं लगता कि सलमान ने इतने बड़े आदमी को अपने सामने इस तरह से रोते हुए देखा होगा।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की इस बेटी ने लूट ली 'मिर्जिया' की महफिल, आ रही हैं फिल्मों में

करण के परेशान होने के बाद सलमान ने फिर कहा, 'चिंता मत करो, मैं पहन लूंगा। तू रोना मत हां, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।' तो ये हाल हो गया था करण का उस वक्त। आपको बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे, जबकि रानी मुखर्जी और सलमान का स्पेशल रोल था। करण की यह पहली निर्देशित फिल्म थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.