Move to Jagran APP

देखिए- आपके रोंगटे खड़े कर देगा आमिर खान की 'दंगल' का दमदार ट्रेलर

फिल्‍म 'दंगल' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को देख पता चल रहा है कि आमिर ने फिल्‍म के लिए कितनी मेहनत की है। 'दंगल' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 01:22 PM (IST)
देखिए- आपके रोंगटे खड़े कर देगा आमिर खान की 'दंगल' का दमदार ट्रेलर

नई दिल्ली। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देख पता चल रहा है कि आमिर ने अपनी दूसरी फिल्मों की तरह इसके लिए भी काफी मेहनत की है। वैसे 'दंगल' के लिए आमिर ने कुछ ज्यादा ही मेहनत की है, क्योंकि जवानी से बुढ़ापे तक का किरदार उन्होंने फिल्म में खुद ही निभाया है।

prime article banner

'दंगल' के ट्रेलर में आमिर खान बहुत प्रभावित कर रहे हैं। वह ट्रेलर में जवान और बूढ़े दोनों नजर आए हैं। आमिर जवानी वाले लुक में बहुत शानदार लग रहे हैं, हालांकि उनका यह लुक ट्रेलर में कम ही देखने को मिला।

'दंगल' एक बायोपिक है, जो पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। महावीर सिंह ने तमाम विरोध के बावजूद अपनी बेटियों को भी कुश्ती के दांव-पेच सिखाए। महावीर सिंह ने तीन बेटियां गीता, बबीता और विनेश इंटरनेशनल लेवल की रेसलर हैं। कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में मेडल अपने नाम कर चुकी हैं। आमिर ने फिल्म में महावीर सिंह का किरदार निभाया है। वह फिल्म में जवान और बूढ़े दोनों लुक में नजर आएंगे।

देखिए 'दंगल' का ट्रेलर, आमिर ख़ान का ये रूप देखकर दंग रह जाएंगे !

आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के लिए पहले उन्हें अपना वजन 90 किलो तक बढ़ाना पड़ा। फिर बहुत कम समय में काफी वजन घटाना पड़ा। वजन घटाने के लिए आमिर अमेरिका गए और जमकर मेहनत की। ट्रेलर देख लगता है कि आमिर की मेहनत रंग लाई है।

आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'दंगल' का ट्रेलर शेयर किया है। साथ ही अपने फैन्स से पूछा है कि उन्हें यह कैसा लगा?

Exclusive : इस वजह से आमिर खान नहीं कर पाए अन्ना हजारे का बायोपिक

फिल्म 'दंगल' क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। लोगों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। आमिर फिल्म में सांक्षी तंवर के अपोजिट नजर आएंगे।

ट्रेलर रिलीज होने से एक दिन पहले आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि आज राज उन्हें नींद नहीं आने वाली। उन्होंने कहा, 'आज रात मुझे नींद नहीं आने वाली। 'दंगल' के ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ 12 घंटे बजे हैं। मैं आपके रिस्पॉन्स का इंतजार नहीं हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि ट्रेलर आपको पसंद आएगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.