PreviousNext

जब महेश भट्ट ने अनुपम खेर को दिए 30 रूपये ताकि एयरपोर्ट से घर जा सकें

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 07:03 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 12:07 PM (IST)
जब महेश भट्ट ने अनुपम खेर को दिए 30 रूपये ताकि एयरपोर्ट से घर जा सकेंजब महेश भट्ट ने अनुपम खेर को दिए 30 रूपये ताकि एयरपोर्ट से घर जा सकें
अनुपम खेर की प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'रांची डायरीज' अगले महीने रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा जिमी शेरगिल और सतीश कौशिक भी हैं।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के पास संघर्ष के दिनों में पैसे नहीं हुआ करते थे। ऐसे ही एक मौके पर महेश भट्ट ने उनकी 30 रूपये दे कर सहायता की थी।

अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री में अब एक जाना-पहचाना नाम है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास एयरपोर्ट से घर जाने के पैसे नहीं थे और उन्हें 30 रूपये निर्देशक महेश भट्ट ने दिए थे। मुंबई में फिल्म 'रांची डायरीज' के ट्रेलर लांच महेश भट्ट ने कहा " मुझे याद है वह दिन जब तुम मुझे एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे और तुम्हारा चेहरा देखकर ही मैं समझ गया था कि तुम्हारे पास वापस जाने के पैसे नहीं है। जिसके बाद मैंने तुम्हें घर वापस जाने के लिए 30 रुपए दिए थे।" वैसे महेश भट्ट के भाव में अनुपम के संघर्ष के दिनों की यादें थी और वो किसी और मकसद से ये बात नहीं कह रहे थे।

यह भी पढ़ें: Exclusive: डैडी के निर्देशक की कॉस्ट्यूम टीम ने भी कम मेहनत नहीं की, कभी सोलापुर तो कभी गए नासिक

 

अनुपम खेर की प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'रांची डायरीज' अगले महीने रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा जिमी शेरगिल और सतीश कौशिक भी हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:when mahesh bhatt gave 30 rs to anupam kher in his struggle days(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सेंसर ने बताया पहलाज निहलानी की जूली है इतनी संस्कारी, मिला ये सर्टिफिकेटअपनी तस्वीर पर जब ट्रोल हुए वरुण धवन तो किया ये मज़ेदार पलटवार