Move to Jagran APP

अपनी तस्वीर पर जब ट्रोल हुए वरुण धवन तो किया ये मज़ेदार पलटवार

दरअसल , फिल्म जुड़वा 2 में वरुण के दो किरदार हैं। प्रेम और राजा का। और वरुण ट्वीट में राजा का उदहारण दे रहे थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2017 12:10 PM (IST)
अपनी तस्वीर पर जब ट्रोल हुए वरुण धवन तो किया ये मज़ेदार पलटवार
अपनी तस्वीर पर जब ट्रोल हुए वरुण धवन तो किया ये मज़ेदार पलटवार

मुंबई। वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म जुड़वा 2 को लेकर काफी उत्साहित हैं। साथ ही उन्होंने तगड़ी बॉडी भी बना ली है। हाल ही में जब उन्होंने ट्विटर पर अपनी मस्क्यूलर बॉडी की तस्वीर डाली तो लोग उनकी फिरकी लेने लगे। बाद में वरुण ने भी तगड़ा जवाब दिया।

loksabha election banner

धूप का चश्मा और लॉकेट पहने वरुण की ये तस्वीर भले ही उनके कुछ चाहने वालों को लुभा रही हो लेकिन लोगों ने ट्विटर पर तस्वीर को लेकर वरुण की खूब चुटकी ली। किसी ने कहा अंडरवियर की एड कर रहे हो क्या। किसी ने कहा सस्ती वाली है।

कुछ समय तक तो वरुण ने किसी की बात का बुरा नहीं माना लेकिन जब एक ऐसा कमेंट आया तो वरुण ने भी उस पर पलटवार कर ही दिया। लिखा बड़ी आरामदायक और बजट में है और राजा को भी पसंद है। वरुण इस बहाने अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा 2 का प्रमोशन करना भी नहीं भूले। दरअसल , फिल्म जुड़वा 2 में वरुण के दो किरदार हैं। प्रेम और राजा का। और वरुण ट्वीट में राजा का उदहारण दे रहे थे।

यह भी पढ़ें:जब महेश भट्ट ने अनुपम खेर को दिए 30 रूपये ताकि एयरपोर्ट से घर जा सकें

'जुडवां 2' डेविड धवन की ही निर्देशित की हुई जुड़वा का नया वर्ज़न है। साल 1997 में आई फिल्‍म 'जुड़वा' में सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और रंभा ने काम किया था और इस बार वरुण के साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्‍नू हैं। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.