PreviousNext

तापसी पन्नू ने एेसे की है फिल्म जुड़वा में खूब मस्ती

Publish Date:Mon, 21 Aug 2017 07:48 PM (IST) | Updated Date:Tue, 22 Aug 2017 11:54 AM (IST)
तापसी पन्नू ने एेसे की है फिल्म जुड़वा में खूब मस्तीतापसी पन्नू ने एेसे की है फिल्म जुड़वा में खूब मस्ती
फिल्म 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू की पिछली कुछ फिल्में गंभीर विषय पर आधारित थीं। इस कारण उन्हें पर्दे पर मस्ती-मजाक करने को नहीं मिल रहा था। लेकिन अब वो जुड़वा 2 में मस्ती करती नज़र आएंगी।

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मुंबई में फिल्म 'जुड़वा 2' को लेकर हुए प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि इस फिल्म को लेकर उन्होंने अपनी उस भड़ास को खूब निकाला है। क्योंकि अक्सर लोग उनसे पूछा करते थे कि क्या वह अब 'नाम शबाना' जैसी गंभीर फिल्में ही करेंगी। साथ ही जब लोग उन्हें कहते थे कि तुम तो असल जीवन में बहुत सुंदर हो। इस बात को ध्यान में रखते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि इसलिए उन्होंने फिल्म 'जुड़वा 2' की है और उसमें जमकर अपनी भड़ास निकाली है ताकि लोग उनको यह न कहें कि वह एक गंभीर फिल्म करने वाली अभिनेत्री हैं। इस मौके पर तापसी पन्नू ने फिल्म निर्देशक डेविड धवन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज वह डेविड जी की वजह से ही अभिनेत्री बन पाई हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ बेटे आर्यन संग तो बेटी सुहाना फ्रेंड्स के संग, देखिए तीनों की लेटेस्ट तस्वीरें

इस फिल्म 'जुड़वां 2' में तापसी ने आज से 20 साल पहले आई फिल्म 'जुड़वा' की रंभा की भूमिका निभाई है। फिल्म में सलमान ख़ान ने भी एक छोटी सी भूमिका निभाई है। फिल्म 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Tapsee Pannu speaks about film Judwaa 2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस डर के कारण रैम्प पर चलते वक़्त बेचैन हो जाती है प्रीति ज़िंटादिशा पटानी संग इन एक्ट्रेस ने बिखेरा फैशन का जलवा, देखिए तस्वीरें
यह भी देखें