PreviousNext

#Kedarnath दर्शन: शिवमय हुईं सैफ अली खान की बेटी और सुशांत सिंह राजपूत

Publish Date:Wed, 06 Sep 2017 12:39 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Sep 2017 11:53 AM (IST)
#Kedarnath दर्शन: शिवमय हुईं सैफ अली खान की बेटी और सुशांत सिंह राजपूत#Kedarnath दर्शन: शिवमय हुईं सैफ अली खान की बेटी और सुशांत सिंह राजपूत
सितारों को सीतापुर से कड़ी सुरक्षा के बीच त्रियुगीनारायण लाया गया। यहां उस रामबाड़ा चट्टी का सेट लगाया गया है, जिसका 2013 में आई भीषण तबाही के बाद नामो-निशान मिट गया था।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा स्टारर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग मंगलवार से रूद्रप्रयाग जिले के त्रियुगीनारायण में शुरू हो गई। शूटिंग से पहले पूरी टीम ने विधिवत पूजा- अर्चना भी की।

मिली जानकारी मुताबिक पहले दिन चार पांच शॉट्स और कुछ डायलॉग फिल्माए गए जो मुख्य रूप से सुशांत सिंह राजपूत, फिल्म में उनके भाई का किरदार निभा रहे अक्षत भट्ट और माँ बनी कलाकार के साथ शूट हुए। एक सीन सारा अली खान पर भी फिल्माया गया। पूजा-अर्चना और मुहूर्त का क्लैप दिए जाने से पहले इन सितारों को सीतापुर से कड़ी सुरक्षा के बीच त्रियुगीनारायण लाया गया। यहां उस रामबाड़ा चट्टी का सेट लगाया गया है, जिसका 2013 में आई भीषण तबाही के बाद नामो-निशान मिट गया था।

यह भी पढ़ें:मंगलवार से सुशांत-सारा की शिव भक्ति शुरू, करिये पोस्टर दर्शन

बताया जाता है कि यहां बनाये गए गए सेट पर पहले शेड्यूल में करीब 20 दिनों तक शूटिंग होनी है।

इसके बाद सोनप्रयाग, गौरीकुंड, केदारनाथ, चोपता व केदारनाथ पैदल मार्ग पर भी लगभग एक महीना शूटिंग होगी। केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं , जो सुशांत की डेब्यू फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर थे और अब सारा के डेब्यू फिल्म के भी।

यह भी पढ़ें:अगर सही पकड़े हैं तो बताइये ऋषि कपूर किसके संग लगा रहे ठुमके

 

I dont know why this handsome bloke with me is behind the camera. Maybe cause hes one of the brightest and most stable minds around in the business.. my partner #arjunnkapoor of @kriarj just before v kick off this sched @guyintheskypictures @iprernaarora @pragyadav #kedarnaththemovie #kedarnath #jaibholenath 🙏

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होने वाली सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ , एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sushant singh rajput and sara ali khan kicks off kedarnath(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बड़ों की फ़ैमिली एंटरटेनर फिल्म है जूली 2, ऐसा पुराने सेंसर प्रमुख मानते हैंसलमान की इस हीरोइन को अब बनना है मुमताज़
यह भी देखें