PreviousNext

स्कर्ट कांड से नाख़ुश दीपिका को क्या रणवीर की इस बात पर आएगा प्यार

Publish Date:Thu, 13 Jul 2017 05:15 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 02:05 PM (IST)
स्कर्ट कांड से नाख़ुश दीपिका को क्या रणवीर की इस बात पर आएगा प्यारस्कर्ट कांड से नाख़ुश दीपिका को क्या रणवीर की इस बात पर आएगा प्यार
रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि जब भी वह चिंता ग्रस्त होते हैं तो वो "उर्वशी उर्वशी" गाना बजाते हैं । वीडियो में ये गाना बजते हुए सुनाई भी दे रहा है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभी कुछ दिनों पहले की बात है जब रणवीर सिंह एक फैशन इवेंट में स्कर्ट जैसी ड्रेस पहन कर इतरा रहे थे और उसकी तस्वीर पोस्ट की थी तो उनकी ख़ास दोस्त दीपिका पादुकोण ने बुरा सा मुंह बना कर रणवीर की इस हरकत को खारिज़ कर दिया था। लेकिन अब परदे के इस बाजीराव ने ऐसा काम किया है, जिसे जानकर कभी उनकी मस्तानी ख़ुशी से फूले नहीं समांती थीं।

दरअसल रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो और वीडियो साझा किया और लिखा - "बिफोर मुंडन, आफ्टर मुंडन" . इस बारे में रणवीर सिंह ने कहा " जैसा कि आप सभी जानते है मैं अपने दाढ़ी से बहुत प्रेम करता हूं। अपनी मूछों पर गर्व है लेकिन जीवन के अपने नियम है। अब समय आ गया है जब दाढ़ी को जाना होगा। मैंने इसलिए आपको लाइव बुलाया है कि अब यह सब जाने वाला है और मुझे कहना है कि मैं बहुत भावुक हो गया हूं। मैं बेचैन हूं और मेरे हाथ कांप रहे है।"

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा के साथ ये कैसी हरकत, तस्वीरें देखिये माज़रा समझिये

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावती' में अपने अलाउद्दीन खिलज़ी वाले रोल के लिए यह लुक अपना रखा था। 'मुंडन' से पहले उम्रदराज़ खिलज़ी के लिए लुक था और अब जब उन्हें जवान खिलज़ी की भूमिका निभानी है, बदलाव किया है। खैर ये तो कहानी का एक पार्ट है। उनके इस वीडियो की कहानी दीपिका पादुकोण से भी जुड़ी है। रणवीर ने बताया है कि जब पिछली बार उन्होंने बाल काटें थे तो दीपिका पादुकोण बहुत खुश हुई थीं।मुझे एक भी बार वैसा नहीं लगता। मुझे ऐसा लग रहा है मैं अपने शरीर का कोई अंग काट रहा हूँ। अब तो 'प्रभु-देवा' ने भी मुझे अनाथ छोड़ दिया है। पुराने अलाउद्दीन ख़िलजी से नया खिलज़ी बन गया हूं । मुझे प्रेम की आवश्यकता है।"

यह भी पढ़ें:गंगनम को पीछे छोड़ ये गाना बना दुनिया में नंबर वन , कमाई एक अरब से ज़्यादा

 

रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि जब भी वह चिंता ग्रस्त होते हैं तो वो "उर्वशी उर्वशी" गाना बजाते हैं । वीडियो में ये गाना बजते हुए सुनाई भी दे रहा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ranvir singh shaves his mustache and beard looks(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कंगना, कटरीना समेत इन 7 अभिनेत्रियों का लुक 'इतना' बदल गया, आप कह उठेंगे- Unbelievableमॉम श्रीदेवी और डैड बोनी कपूर के साथ जाह्नवी और ख़ुशी कपूर आख़िर कहां चलीं, देखें तस्वीरें
यह भी देखें