PreviousNext

अनुष्का को डायलॉग रहते हैं याद, लेकिन बाकी सब ...

Publish Date:Thu, 06 Jul 2017 04:10 PM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Jul 2017 12:44 PM (IST)
अनुष्का को डायलॉग रहते हैं याद, लेकिन बाकी सब ...अनुष्का को डायलॉग रहते हैं याद, लेकिन बाकी सब ...
अनुष्का कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि उन्हें संवाद याद हो जाते हैं तो उन्हें स्कूल में भी सारे नोट्स याद रह जाते थे बल्कि निजी जिंदगी में तो वह बहुत भुलक्कड़ हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा के बारे में शाहरुख खान ने यह बात बताई कि वह एक साथ कई पन्नों वाले संवाद याद कर लेती हैं। ऐसे में यह समझना लाजिमी है कि अनुष्का को तो इन डायलॉग्स की तरह स्कूल में अपनी पढ़ाई की भी सारी बातें याद रहती होंगी लेकिन खुद अनुष्का ने अपने इस गुण के बारे में एक अलग ही राज़ बताया है।

अनुष्का कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि उन्हें संवाद याद हो जाते हैं तो उन्हें स्कूल में भी सारे नोट्स याद रह जाते थे बल्कि निजी जिंदगी में तो वह बहुत भुलक्कड़ हैं। उन्हें सारी बातें, सारे लोग, लोगों के चेहरे याद नहीं रहते हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि जब वह खुद बातें करती हैं तो बहुत जल्दी-जल्दी बातें करती हैं और भूल जाती हैं कि क्या बोल रही हैं। यही वजह है कि उनकी लॉन्चिंग के समय शाहरुख़ ने अनुष्का को यही कहा था कि खूब तेज से बातें मत करना। जल्दी जल्दी मत बोलना। अनुष्का बताती हैं कि आज भी कई बार ऐसा होता है कि वह जल्दी-जल्दी बोलने के साथ-साथ आगे भी बढ़ जाती हैं,जहां उन्हें पीछे रहना होता है तो शाहरुख खान के साथ अगर वह रही तो वह उन्हें बस इशारों में समझा देते हैं कि अब उन्हें क्या करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: फिल्मों में पार्टी सॉन्ग पर जमकर नाचती हैं अनुष्का, रियल लाइफ में पार्टी से ब्रेकअप

 

अनुष्का मानती हैं कि शाहरुख के साथ काम करके आज भी वह कुछ नया सीख रही हैं। उन्हें याद है कि जब वह 'जब तक हैं जान' की शूटिंग कर रहे थे। वहां पर फैंस आये तो शाहरुख़ ने उनसे कहा कि वह हाथ हिला दें। सभी खुश हो जायेंगे। अनुष्का कहती हैं कि शाहरुख़ से उन्होंने पेशेंस रखना और फैन्स की इज्जत करनी सीखी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:anushka sharma says she not remember her lessons during school days(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शाहरुख़, रणबीर और करीना के इस डायरेक्टर के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैंExclusive: जब रणबीर कपूर को ये काम करने पर पड़े थे करारे 10 थप्पड़
यह भी देखें