PreviousNext

एक साल बाद फिर मुन्नाभाई वाले इस अंदाज़ में दिखेगी विद्या बालन

Publish Date:Tue, 06 Dec 2016 07:58 PM (IST) | Updated Date:Tue, 06 Dec 2016 08:05 PM (IST)
एक साल बाद फिर मुन्नाभाई वाले इस अंदाज़ में दिखेगी विद्या बालन
विद्या इस फिल्म में रेडियो जॉकी सुलोचना का किरदार निभाएंगी। वो फन लविंग रेडियो जॉकी है और मदमाती- मदहोश करने वाली आवाज़ के साथ सिर्फ रात के शो करती है।

मुंबई। विद्या बालन की हाल में रिलीज़ हुई कहानी -2 ने पहले भाग की तरह दर्शकों के दिनों पर छाप तो नहीं छोड़ी लेकिन विद्या बालन अब अपने एक पुराने किरदार की याद जरूर दिलाने वाली हैं। दूसरी बार रेडियो जॉकी बनने जा रही विद्या का ये अवतार अगले साल इसी महीने में देखा जा सकेगा।

दरअसल सुरेश त्रिवेणी डायरेक्टेड फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की रिलीज़ डेट एनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म करीब एक साल बाद यानि अगले साल एक दिसंबर को रिलीज़ होगी। विद्या इस फिल्म में रेडियो जॉकी सुलोचना का किरदार निभाएंगी। वो फन लविंग रेडियो जॉकी है और मदमाती- मदहोश करने वाली आवाज़ के साथ सिर्फ रात के शो करती है। वैसा नहीं जैसा विद्या ने संजय दत्त के साथ 'लगे रहे मुन्नाभाई' में दिखाया था। इस फिल्म को कई टीवी कमर्शियल्स बनाने वाले सुरेश त्रिवेणी डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान 'मौका मौका ' वाला एड डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सिमरन बन कर आ रही है कंगना रनौत , तय हो गई रिलीज़ डेट

आने वाले समय में विद्या को 'कमला दास' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम करना है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान विद्या ने बताया था कि वो इस फिल्म को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।उन्होंने बताया कि सुलु का किरदार एक नींबू की तरह है। चाहे आप स्वाद के लिए उसे डालो या स्वाद को बैलेंस करने के लिए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:vidya balan's tumhari sulu release date announce(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अनुष्का शर्मा को लगता है बस इस फिल्म ने कर दिया नाम ख़राब , वर्ना...किंग खान ने जारी किया रईस का नया पोस्टर .लो जी अब आ गए शाहरुख़
यह भी देखें