Move to Jagran APP

विद्या बालन इस बांग्‍ला फिल्‍म के हिंदी वर्जन में निभाएंगी लीड रोल!

फिल्‍ममेकर श्रीजीत मुखर्जी अपनी बांग्‍ला फिल्‍म 'राजकहिनी' को हिंदी में रीमेक करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि फिल्‍म के हिंदी रीमेक में वह विद्या बालन को कास्‍ट करने की सोच रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 12:53 PM (IST)
विद्या बालन इस बांग्‍ला फिल्‍म के हिंदी वर्जन में निभाएंगी लीड रोल!

मुंबई। फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी अपनी बांग्ला फिल्म 'राजकहिनी' को हिंदी में रीमेक करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि फिल्म के हिंदी रीमेक में वह विद्या बालन को कास्ट करने की सोच रहे हैं।

loksabha election banner

'असहिष्णुता' के मुद्दे पर खुलकर आमिर खान के सपोर्ट में उतरे शाहरुख

'राजकहिनी' की कहानी पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश पर आधारित है। लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन में मेकर्स इसे भारत-पाकिस्तान पर फोकस करने पर विचार कर रहे हैं। विद्या के हाथ में इन दिनों कुछ खास काम नहीं है। ऐसे में वह 'राजकहिनी' के हिंदी वर्जन के लिए हामी भर सकती हैं।

तनीषा मुखर्जी बोलीं, अभी मैं सिंगल हूं, मिंगल होने को तैयार हूं...

फिल्म 'राजकहिनी' इसी साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। सूत्रों पर यकीन किया जाए तो श्रीजीत इस फिल्म में विद्या को लीड रोल देना चाहते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में विद्या की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

लगातार तीसरे दिन भी 'तमाशा' के कलेक्शन में हुआ इजाफा

बता दें कि विद्या बालन की पिछली रिलीज फिल्में 'हमारी अधूरी कहानी', 'बॉबी जासूस' और 'शादी के साइड इफेक्ट्स' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.