Move to Jagran APP

"सलमान भाई ने कहा था, पहली पिक्चर तो चल गई, अब आगे क्या करेगा?" - वरुण धवन

"इस तरह, लोगों को ख़ुश करके, उनके चेहरे पर मुस्कान ला कर आप स्टारडम हासिल कर सकते हैं," वरुण ने कहा।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 24 Sep 2017 05:22 PM (IST)Updated: Sun, 24 Sep 2017 05:22 PM (IST)
"सलमान भाई ने कहा था, पहली पिक्चर तो चल गई, अब आगे क्या करेगा?" - वरुण धवन
"सलमान भाई ने कहा था, पहली पिक्चर तो चल गई, अब आगे क्या करेगा?" - वरुण धवन

मुंबई। सलमान ख़ान और वरुण धवन के बीच का कनेक्शन आपको 'जुड़वा 2' के प्रमोशन के दौरान साफ़ दिखाई दे दिया होगा। वरुण और सलमान दोनों मिलकर इस फ़िल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। सलमान की फ़िल्म 'जुड़वा' की रीमेक 'जुड़वा 2' को भी वरुण के पिता डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है और यह फ़िल्म इस समय खूब चर्चाएं बटोर रही है। पिता डेविड धवन की वजह से भी वरुण और सलमान की बोन्डिंग काफ़ी अच्छी है।

loksabha election banner

वरुण ने हाल ही में स्टारडम के बारे में बात करते हुए कहा, " सलमान 20 साल पहले स्टार थे और आज वो सुपरस्टार हैं और इसके पीछे वजह है कि वो लगतार अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। रेडियो, सिनेमा, सोशल मीडिया... इन सभी के ज़रिये वो अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। मेरा मानना है कि फैन्स ही आपको स्टारडम देते हैं। मेरी पहली फ़िल्म रिलीज़ के बाद सलमान भाई ने मुझसे कहा था, 'ये तो चल गई, पर अब क्या करेगा?' जो कि सच है...पहली फ़िल्म आपको चुनती है और इसके बाद अगर आप वो नहीं करेंगे जो ऑडियंस चाहती है तो वो आपको इस इंडस्ट्री से निकाल बहार फेंक देंगी।" 

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी की पार्टी में दिखा इन अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़, देखें तस्वीरें

वरुण ने यह भी बताया कि उन्हें आज भी याद है कि लोग उनसे उनके पिता की सक्सेस के बारे में बात करते थे। "लोग मेरे पिता की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते थे। कुछ लोग कहते थे कि वो बीमार थे और उन्होंने पापा की फ़िल्म देखी और अब वो बेहतर महसूस कर रहे हैं। इस तरह, लोगों को ख़ुश करके, उनके चेहरे पर मुस्कान ला कर आप स्टारडम हासिल कर सकते हैं," वरुण ने कहा। 'जुड़वा 2' 29 सितम्बर को रिलीज़ होगी जिसमें वरुण के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। हाल ही में वरुण और उनकी हिरोइन्स ने फाल्गुनी पाठक के साथ गरबा खेलते हुए फ़िल्म को प्रमोट किया- 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.