PreviousNext

डांस करके वरुण देंगे डैडी को Tribute

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 03:04 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 09:49 PM (IST)
डांस करके वरुण देंगे डैडी को Tributeडांस करके वरुण देंगे डैडी को Tribute
डायरेक्टर डेविड 1997 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक 'जुड़वा 2' नाम से बना रहे हैं।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फेमस डायरेक्टर डेविड धवन की बेटे वरुण धवन से जबरदस्त केमेस्ट्री है। कल फादर्स डे था जिसको लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी सोशल मीडिया पर कमेंट्स किए। मुंबई में आज हुए एक इवेंट में वरुण ने घोषणा की है कि वो डैडी को ट्रिब्यूट देंगे वो भी एक अलग अंदाज़ में। 

वरुण धवन एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे डांसर भी हैं। अब अपनी डांसिंग स्किल से वो अपने डैडी को खुश करने वाले हैं। जी हां, वरुण अपने डैडी डेविड धवन को डांस करके ट्रिब्यूट देंगे। आईफा 2017 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वरुण ने यह बात बताई। वरुण ने कहा, ''मैं मेरे पिता को उनकी ही फिल्मों के गानों पर डांस करके ट्रिब्यूट दूंगा। इसके अलावा फिल्म 'जुड़वा' के फेमस सॉन्ग 'टन टना टन टन टन तारा' पर परफॉर्म करूंगा जो कि फिल्म 'जुड़वा 2' में भी होगा। आपको बता दें कि, इस बार आईफा 2017 न्यूयोर्क में होगा जिसमें सलमान खान, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी परफॉर्म करेंगे। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: हर बार इनसे काम मांगते हैं अनुपम खेर, 12 बार फोन कर चुके हैं

डायरेक्टर डेविड 1997 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक 'जुड़वा 2' नाम से बना रहे हैं जिसमें उनके बेटे वरुण की अहम भूमिका है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज़ और तापसी पन्नू भी हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Varun Dhawan will give tribute to his father David Dhawan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस स्टार कपूर की फैन हैं श्रीदेवी की स्टार डॉटर जाह्ववी कपूरExclusive: श्रीदेवी की फैन थीं मॉम की जूनियर आर्टिस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि रुक गई थी शूटिंग
यह भी देखें