Move to Jagran APP

वरुण धवन को नहीं मिली 'हाफ गर्लफ्रेंड'

मोहित सूरी की अगली फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' होगी, जो दिनों खासी चर्चा में है। हालांकि अभी इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पूरी नहीं हुई है, लेकिन इसमें काम करने वाले कलाकारों को लेकर उठापटक शुरू हो गई है। कहा जा रहा था कि इस फिल्‍म में लीड किरदार निभाने के लिए

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2015 10:56 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2015 11:19 AM (IST)
वरुण धवन को नहीं मिली 'हाफ गर्लफ्रेंड'

मुंबई। मोहित सूरी की अगली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' होगी, जो दिनों खासी चर्चा में है। हालांकि अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है, लेकिन इसमें काम करने वाले कलाकारों को लेकर उठापटक शुरू हो गई है। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में लीड किरदार निभाने के लिए वरुण धवन से संपर्क किया गया। लेकिन वरुण धवन ने इस खबर को सिरे से नकार दिया है।

prime article banner

बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर पर बोला, ईद मुबारक हो

बता दें कि 'हाफ गर्लफ्रेंड' को अगले साल रिलीज करने की योजना है। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म राइटर चेतन भगत के उपन्यास 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। सुनने में आया कि वरुण कृति सैनन के साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं।

हर बार सलमान को बॉक्स ऑफिस पर फैंस से मिल जाती है बड़ी ईदी

वरुण धवन ने साफ कर दिया कि उन्होंने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। हालांकि वह निकट भविष्य में मोहित के साथ काम करने के इच्छुक हैं। वरुण ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कहा, 'मुझे 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए कोई ऑफर नहीं आया है, लेकिन मैं मोहित के साथ जल्द ही कुछ काम करना चाहता हूं।'

बता दें कि इन दिनों वरुण धवन और कृति सैनन फिल्म 'दिलवाले' में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों बुल्गेरिया में चल रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल भी पांच साल बाद साथ-साथ नजर आएंगे। उधर वरुण के हाथ में फिल्म 'ढिशुम' भी है जिसमें वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK