PreviousNext

अक्षय और आरव की Sunday Class, हो रही है मेहमानों की ख़ातिरदारी की तैयारी

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 06:23 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Aug 2017 10:46 AM (IST)
अक्षय और आरव की Sunday Class, हो रही है मेहमानों की ख़ातिरदारी की तैयारीअक्षय और आरव की Sunday Class, हो रही है मेहमानों की ख़ातिरदारी की तैयारी
यह तो सभी जानते हैं कि अक्षय फ़िल्मों में आने से पहले शेफ ही थे और अब वो अपने इस हुनर को बेटे आरव के साथ भी बांट रहे हैं।

मुंबई। हाल ही में फ़िल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में दिखाई दिए अक्षय कुमार अब ज़रा आराम के मूड में हैं। अपनी हर फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद अक्षय अपना समय पूरी तरह फ़ैमिली को देते हैं। वैसे, तो ये अक्सर हॉलिडे पर निकलते हैं मगर इस बार वो कुछ नया कर रहे हैं और यह है फ़ैमिली के साथ किचन में समय बीताना।

जी हां, अक्षय कुमार अपने बेटे आरव के साथ इस रविवार को किचन में चौकलेट मूस बनाते हुए बिता रहे हैं। पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय और आरव की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जहां दोनों बाप-बेटे व्हाईट क्रीम के चौकलेट मूस को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ट्विंकल ने यह तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि यह तैयारी रात को डिनर पर आने वाले मेहमानों के लिए हो रही है। वैसे, सोचने वाली बात यह है कि ये मेहमान हैं कौन?

यह भी पढ़ें: दर्शकों को पसंद आ रही 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल

 

Father and son busy making soufflé and layered white chocolate mousse for our dinner guests.I have trained my boys well :) #dessertstory #sundayshenanigans

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

यह तो सभी जानते हैं कि अक्षय फ़िल्मों में आने से पहले शेफ ही थे और अब वो अपने इस हुनर को बेटे आरव के साथ भी बांट रहे हैं। अक्षय के आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो उनके खाते में 'पैडमैन', 'रोबोट 2.0' और 'गोल्ड' भी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:twinkle khanna shared akshay kumar and son aarav bhatia picture who are makeing desserts for dinner guests(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ चुकीं गुल पनाग ने अब किया ये बड़ा कामPhoto: 'यमला पगला दीवाना 3' में नज़र आएगा 'शोले' का ये आइकॉनिक सीन
यह भी देखें