Move to Jagran APP

'जमाई राजा' में जल्द आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

टीवी शो 'जमाई राजा' में एक्टर विशाल करवल का किरदार 'राजवीर सिंह' उर्फ 'आरवी' बेहद पॉपुलर है। अब इस किरदार की विदाई की पूरी तैयारी हो चुकी है। इस किरदार को रोशनी और सिड के रिश्तों में उथल-पुथल मचाने के लिए लाया गया था, जो इसने बखूबी किया। इस किरदार

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 07:38 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2015 08:56 AM (IST)
'जमाई राजा' में जल्द आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

मुंबई। टीवी शो 'जमाई राजा' में एक्टर विशाल करवल का किरदार 'राजवीर सिंह' उर्फ 'आरवी' बेहद पॉपुलर है। अब इस किरदार की विदाई की पूरी तैयारी हो चुकी है।

prime article banner

अब जल्द टीवी भी दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा!

इस किरदार को रोशनी और सिड के रिश्तों में उथल-पुथल मचाने के लिए लाया गया था, जो इसने बखूबी किया। इस किरदार के ही टीवी शो में कई फैन हैं। इस किरदार को सिर्फ महीनेभर के लिए प्लान किया गया था लेकिन दर्शकों को यह बेहद पसंद आया इसलिए इसे और आगे खींचा गया।

अब रोशनी को 'आरवी' किडनैप कर लेगा। सिड और डीडी मिलकर उसे बचाएंगे। मार-धाड़ से भरपूर एपिसोड में डीडी के हाथों 'राजवीर' मारा जाएगा।

शो के सेट पर अचानक बेहोश हो गईं ये एक्ट्रेस!

विशाल ने भी अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है, 'बतौर एक्टर आपको कई किरदार निभाने के लिए दिए जाते हैं। एक्टिंग को लेकर सबसे अच्छी बात मुझे यह लगती है कि इस वजह से एक ही जिंदगी में आपको कई जिंदगियां जीने को मिल जाती हैं। मैं कई शो का हिस्सा रहा हूं... अब 'जमाई राजा' के 'आरवी' का अंत करीब आ गया है। यह नेगेटिव रोल था जिससे आपने खूब नफरत की... लेकिन यही आपके लिए मेरा प्यार था। इस सफर को यादगार बनाने के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। भारतीय टेलीविजन पर जल्द ही फिर मुलाकात होगी।'

अरशद वारसी ने जर्नलिस्ट का उड़ाया मजाक!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.