Move to Jagran APP

नाना पाटेकर ने छुट्टे के बदले टॉफी मिलने पर क्‍या किया, देखें वीडियो

आजकल कहीं भी शॉपिंग करने जाओ तो दुकानदार चेंज की जगह टॉफी पकड़ा देते हैं। हम सभी आए दिन इसका शिकार होते रहते हैं। हम भी मजबूर होते हैं और दुकानदारों से झगड़ना नहीं चाहते हैं, इसलिए चुपचाप जेब में चेंज की जगह टॉफी रख लेते हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 30 Jun 2015 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2015 06:37 PM (IST)
नाना पाटेकर ने छुट्टे के बदले टॉफी मिलने पर क्‍या किया, देखें वीडियो

नई दिल्ली। आजकल कहीं भी शॉपिंग करने जाओ तो दुकानदार चेंज की जगह टॉफी पकड़ा देते हैं। हम सभी आए दिन इसका शिकार होते रहते हैं। हम भी मजबूर होते हैं और दुकानदारों से झगड़ना नहीं चाहते हैं, इसलिए चुपचाप जेब में चेंज की जगह टॉफी रख लेते हैं।

loksabha election banner

रितिक के फिल्म सेट पर वर्कर्स ने काम करने से किया इंकार

खैर, अब इसको लेकर ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि नाना पाटेकर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें इस परेशानी से चुटकियों में निपटा जा सकता है। वह इस वीडियो में अपने अनोखे स्टाइल में छुट्टे पैसे के बदले टॉफी देने वाले दुकानदार को सबक सिखाते नजर आ रहे हैं। आप खुद ही देख लीजिए।

इस वीडियो में नाना पाटेकर किसी दुकान से शॉपिंग करते हैं, लेकिन कैश काउंटर पर चेंज के बदले उन्हें टॉफी दी जाती है। वह कैश काउंटर पर बैठी लड़की को सबक सिखाने के लिए सामान के बदले अपनी एक सैंडल उतारकर देने लगते हैं। हालांकि, बाद में दुकान का मालिक आकर मामले को संभाल लेता है।

मिलिए, 'एमटीवी रोडीज 12' के नए विनर प्रिंस नरूला से

आपको बता दें कि यह नाना पाटेकर की साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम मिलो तो सही' का क्लिप है। यह काफी मजेदार है, लेकिन आज की सच्चाई को बयां करता है। तो इसलिए अबकी बार आप जब भी ऐसे किसी चक्कर में पड़ें तो नाना पाटेकर का ये मजेदार तरीका आजमाना ना भूलें। यूट्यूब पर यह वीडियो अब तक 7,75,757 बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही 1835 लोगों ने इस वीडियो को देखकर इसे लाइक किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.