Move to Jagran APP

Top 5: सलमान का टॉवल, सुशांत की जुदाई, कटरीना के अंडे, सब पढ़िए एक साथ

सलमान, टॉवेल और कटरीना, प्रभास के लिए श्रद्धा-दिशा में होड़, हनुमानजी गा रहे हैं लकड़ी की काठी और कटरीना के अंडे

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2017 04:32 PM (IST)
Top 5: सलमान का टॉवल, सुशांत की जुदाई, कटरीना के अंडे, सब पढ़िए एक साथ
Top 5: सलमान का टॉवल, सुशांत की जुदाई, कटरीना के अंडे, सब पढ़िए एक साथ

मुंबई। सलमान इन दिनों कटरीना के साथ वाहर हैं। बाहुबली फिल्म भले ही रिकॉर्ड तोड़ रही हो लेकिन बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को नहीं पड़ता फर्क। बच्चों को हनुमान सुनाने वाले हैं गाना। एक क्लिक करने पर आपको बॉलीवुड और फिल्म जगत से जुड़ी पांच बड़ी खबरें हम आपको बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड के सितारों की ये दिलचस्प और बड़ी खबरें पढ़ें -

loksabha election banner

सलमान, टॉवेल और कटरीना:

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सलमान और कटरीना के फोटो सोशल मीडिया पर लगातार दिखाई दे रहे हैं। दोनों इन दिनों फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं। 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह भी पढ़ें: Exclusive: हिंदी मीडियम के बाद अब हिंदी सिनेमा की चिंता में लग गए इरफ़ान 

प्रभास के लिए श्रद्धा-दिशा में होड़:

फिल्म ''बाहुबली 2'' की सक्सेस का डंका चारों दिशाओं में बज रहा है। कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी इस फिल्म में बाहुबली का किरदार प्रभास ने निभाया है। अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो पढ़कर आपको शॉक लग सकता है। दरअसल, प्रभास की अलगी फिल्म 'साहो' है जिसके लिए बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी को अप्रोच किया गया था। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा ने 8 करोड़ तो दिशा ने 5 करोड़ रूपए की डिमांड की है।

यह भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों के चलते हिंदी की हालत बुरी - इरफ़ान

कटरीना ने फोड़े अंडे: 

कटरीना कैफ एक शो पर पहुंची जहां उन्होंने खाना बनाया। किचन में जैसे ही कटरीना पहुंची तो उन्होंने अपने कुक के बारे में बताया कि जब वो रात को 2 बजे आकर पूछतें हैं कि खाने में क्या चाहिए आपको तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। इसके बाद कटरीना ने अंडे भी फोड़े।  

हनुमानजी गा रहे हैं लकड़ी की काठी:

एनीमेशन फिल्म 'हनुमान द दमदार' में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने आवाज दी है। इसमें सलमान ख़ान, रवीना टंडन और जावेद अख्तर का नाम शामिल है। इस फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात आपको बता दें कि, हालही में इसका एक सॉन्ग आया है जिसमें आपको खुद हनुमान 'लकड़ी की काठी' गाते नज़र आएंगे।

राब्ता का नया गाना:

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनोन स्टारर फिल्म राब्ता के अभी तक रिलीज़ हुए सॉन्ग्स में आपने सुशांत और कृति के बीच रोमांस देखा होगा। लेकिन हालही में रिलीज़ हुए नए सॉन्ग ''लंबीया सी जुदाइयां'' में अब दोनों के बीच जुदाई को देखा जा सकता है। सॉन्ग में दोनों एक दूसरे को बहुत मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि, दिनेश विजन डायरेक्टेड यह फिल्म 9 जून को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.