Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ ने दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

टाइगर श्रॉफ से एक इंटरव्यू में पूछ लिया गया कि उन्हें कैसी लाइफ पार्टनर चाहिए, इस पर उन्‍होंने जो जवाब दिया, उसे नस्लीय माना जा रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 07:31 AM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 01:03 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ ने दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मुंबई (जेएनएन)। वैसे तो जैकी श्रॉफ के नवाबजादे टाइगर श्रॉफ को बेहद शर्मीला और शांत स्वभाव का माना जाता है, मगर उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिस पर बवाल मच गया है और इसे 'नस्लीय' माना जा रहा है। दरअसल, इन दिनों अपनी फिल्म 'बागी' के प्रमोशन में व्यस्त टाइगर से एक सवाल पूछ लिया गया कि उन्हें कैसी लाइफ पार्टनर चाहिए, इस पर उनका जो जवाब था वो बहुत ही चौंकाने वाला है।

loksabha election banner

आखिरी बार फोन पर प्रत्यूषा बनर्जी की ब्वॉयफ्रेंड से हुई थी ये बात

टाइगर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ऐसी लड़की चाहिए, जो गांव से हो। जब मैं घर लौटूं तो मेरी मसाज करे, जिससे मुझे आराम मिले। उसे घर पर रहना चाहिए, घर की सफाई करे और मुझे घर का बना खाना खिलाए। मुझे हाउसवाइफ जैसी लड़कियां पसंद हैं।' इस पर ही बवाल मचा हुआ है और ट्विटर पर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

टाइगर के बयान पर ट्विटर पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं-

हालांकि बाद में टाइगर ने ट्विटर के जरिए अपने इस बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं महिलाओं के सशक्तिकरण और समानता का समर्थक हूं। मैंने हमेशा कहा है कि वो मर्दों के बराबर या उनसे ज्यादा मजबूत हैं। मैं अपनी मां और बहन का बहुत सम्मान करता हूं, ऐसा बयान नहीं दे सकता।' टाइगर द्वारा किए गए ट्वीट्स यहां हैं। उनकी फिल्म 'बागी' शुक्रवार को रिलीज हो रही है, जिसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.