PreviousNext

Exclusive: 'रईस' में महज़ एक सीन के लिए क़ुर्बान कर दीं गईं इतने हज़ार बोतलें!

Publish Date:Tue, 03 Jan 2017 02:05 PM (IST) | Updated Date:Tue, 03 Jan 2017 02:29 PM (IST)
Exclusive: 'रईस' में महज़ एक सीन के लिए क़ुर्बान कर दीं गईं इतने हज़ार बोतलें!
फ़िल्म में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जिन्हें रोड रोलर पर बैठकर बोतलें क्रश करते हुए दिखाया गया है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रईस में शाह रूख़ ख़ान एक शराब तस्कर के किरदार में नज़र आ रहे हैं और फ़िल्म के ट्रेलर में एक सीन काफी दिलचस्प दिख रहा है। इस सीन में शराब की बोतलों को रोड रोलर से क्रश किया जा रहा है। देखने में ये सीन भले ही आसान लगे, मगर इसे शूट करने में निर्देशक राहुल ढोलकिया की हाल पतली हो गई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस इस सीन को खास तरीके से फिल्माया गया है और इसके लिए विशेष तैयारी भी की गयी थी। इस सीन को फ़िल्माने के लिए लगभग 60 हज़ार खाली बोतलें मंगवाई गई थीं। फिर इन्हें करीने से ज़मीन पर सजाया गया। सोचिए अगर ये सीन पहली बार में ठीक तरीके से शूट नहीं होता तो क्या असर पड़ सकता था। इतनी बोतलें दोबारा मंगाना और उन्हें सजाना आसान नहीं था। लिहाज़ा डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इसे शूट करने से पहले कलाकारों को बार-बार रिहर्सल करवाई गई और जब सब कुछ सेट हो गया तब ये सीन शूट किया गया।

इसे भी पढ़ें- एक फ़िल्म के लिए करोड़ों लेती हैं करीना, पर सालभर की आमदनी सिर्फ़ 4 लाख

बताया ये भी जाता है कि इस सीन के लिए स्पेशल ऑर्डर देकर बोतलें तैयार करवाई गई थीं। फ़िल्म में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जिन्हें रोड रोलर पर बैठकर बोतलें क्रश करते हुए दिखाया गया है। रईस 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान डेब्यू कर रही हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:thousands of bottles crushed by road roller for a scene in raees(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अक्षय के साथ पागल होने को हो जाइए तैयारक्या रणबीर कपूर से उनके बेस्ट फ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को छीन रहीं है कटरीना कैफ?
यह भी देखें