PreviousNext

Exclusive: 'रईस' की घड़ी से जुड़े इस सीक्रेट को जानकर दंग रह जाएंगे!

Publish Date:Wed, 11 Jan 2017 06:57 PM (IST) | Updated Date:Wed, 11 Jan 2017 07:16 PM (IST)
Exclusive: 'रईस' की घड़ी से जुड़े इस सीक्रेट को जानकर दंग रह जाएंगे!
यह मुमकिन है कि जिस तरह शाह रुख़ के इस लुक से एक बार फिर से पठानी सूट फै़शन में लौट रहा है, ये रियलिस्टिक घड़ियों का भी फैशन लौट आये।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'रईस' में उनके किरदार को असरदार बनाने के लिए उनके लुक और गेटअप पर ख़ास ज़ोर दिया गया है, जिसमें वो एक्सेसरीज़ भी शामिल हैं, जिन्हें शाह रुख़ ने स्पोर्ट किया है।

शाह रुख़ रियल लाइफ में भले ही एक प्रतिष्ठित वॉच के ब्रांड अम्बेसडर हों, लेकिन रईस में उन्होंने बिल्कुल आम सी घड़ी पहनी है। जब हमने इस बारे में फिल्म के प्रमुख फैशन डिजायनर शीतल शर्मा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि जिस तरह उन्होंने शाह रुख के लुक की बाकी चीजें भी लोकल शॉप से ली हैं। उन्होंने घड़ी भी एक लोकल दुकान से ही ली है।

इसे भी पढ़ें- दंगल के लिए आमिर ख़ान को मिला ये सबसे बड़ा कांप्लीमेंट

शीतल बताते हैं कि उन्हें शाह रुख के इस लुक में घड़ी भी बहुत पुराने दौर की दिखानी थीं और उन्हें बिग डायल वाली सिल्वर वॉच चाहिए थी। सो, उनकी टीम ने बिल्कुल सामान्य जगह से यह वॉच उठा ली थी। शीतल इसकी बड़ी वजह यह बताते हैं कि उन्हें इस फिल्म में शाह रुख़ को रियलिस्टिक लुक देना था।

इसे भी पढ़ें- सलमान-शाह रुख़ की दोस्ती से और चमक उठेगी ये ट्यूबलाइट

यह मुमकिन है कि जिस तरह शाह रुख़ के इस लुक से एक बार फिर से पठानी सूट फै़शन में लौट रहा है, ये रियलिस्टिक घड़ियों का भी फैशन लौट आये। शाह रुख की फिल्म रईस जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले भी हमने आपको यह जानकारी दी थी कि फ़िल्म में शाह रुख़ के जूते, उनके चश्मे भी चोर बाज़ार से ही ख़रीदे गए हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:this secret of watch shah rukh sports in raees would surprise you(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ऐनी बडी कैन डांस , इसीलिए तो नाची माहिरा खान !डब्बू रतनानी के कैलेंडर टीजर में देखिए इन 24 सेलेब्स को
यह भी देखें