Move to Jagran APP

टॉप 10 एअरपोर्ट लुक्स: प्रियंका, जाह्नवी और कृति की ख़ूबसूरती ने मारी बाज़ी

बीते सप्ताह आलिया भट्ट, मलाइका अरोरा, प्रियंका चोपड़ा, कृति सेनोन और भी बहुत सी अभिनेत्रियां एअरपोर्ट पर हुईं क्लिक्ड और यें हैं इन अभिनेत्रियों के टॉप 10 एअरपोर्ट लुक्स-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 05:05 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 05:29 PM (IST)
टॉप 10 एअरपोर्ट लुक्स: प्रियंका, जाह्नवी और कृति की ख़ूबसूरती ने मारी बाज़ी
टॉप 10 एअरपोर्ट लुक्स: प्रियंका, जाह्नवी और कृति की ख़ूबसूरती ने मारी बाज़ी

मुंबई। एअरपोर्ट एक ऐसी जगह है जहां बॉलीवुड के सितारे अक्सर दिखाई देते हैं। फ़िल्म प्रमोशन्स, इवेंट्स और हॉलिडे जैसे कई कारणों से ये सेलेब्स एअरपोर्ट पर मीडिया कैमरों में कैद होते हैं और यहां भी वो अपने लुक्स का पूरा ध्यान रखते हैं। 

loksabha election banner

बीते सप्ताह आलिया भट्ट, मलाइका अरोरा, प्रियंका चोपड़ा, कृति सेनोन और भी बहुत सी अभिनेत्रियां एअरपोर्ट पर हुईं क्लिक्ड और यें हैं इन अभिनेत्रियों के टॉप 10 एअरपोर्ट लुक्स- 

यह भी पढ़ें: पीठ दिखाना भी शौक है सलमान ख़ान का, 'वांटेड' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक

1. जाह्नवी कपूर 

श्री देवी की बेटी जाह्नवी वैसे भी कई सुर्खियां बटोर रहीं है और ऐसे में मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद न करे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जाह्नवी यहां इंडियन लुक में नज़र आईं, सिल्वर बॉर्डर के टैसल दुपट्टा और यह पिंक कलर उनपर काफ़ी सूट हो रहा था।

2. आलिया भट्ट

वाइट टॉप, रिग्ड डेनिम और ब्लैक एंड ब्लू लॉन्ग जैकेट के साथ आलिया ने कैरी किया रेड साइड बैग और स्नीकर्स! सिंपल और स्टाइलिश! 

3. अनुष्का शर्मा 

इन दिनों फ़िल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से सुर्खियां बटोरने वाली अनुष्का का यह डेनिम अवतार भी काफ़ी इम्प्रेसिव है। डार्क डेनिम के पैच वर्क की जीन्स जिससे मैच करता हुआ डेनिम जैकेट और ब्लैक टॉप और इन सबको कॉम्प्लीमेंट देता हुआ उनका काला चश्मा, अनुष्का का आपना स्वैग है!

4. प्रियंका चोपड़ा 

रेड एंड ब्लू फ्लावरी जम्पसूट में प्रियंका लौटीं इंडिया, सिंपल खुले बाल और हाथ में ब्लैक बैग लिए लग रहीं हैं न प्रियंका बेहद ख़ूबसूरत?

5. अथिया शेट्टी 

चेक्स आजकल ट्रेंड कर रहा है और अथिया ने इस प्रिंट को बड़े ही ख़ूबसूरती से इस लॉन्ग ऑउटफिट के साथ कैरी किया है। ब्राउन बेल्ट और ब्राउन फुटवियर ने इस लुक को दिया फाइनल टच!

6. इलियाना डिसूज़ा 

बिना नकयूप के अभिनेत्रियां कम ही दिखाई देतीं हैं, है ना? वैसे, इलियाना का यह वाइट इनर के साथ ब्लैक जम्पसूट हमें बहुत पसंद आया। वाइट स्नीकर्स पर भी ध्यान दीजियेगा!

7. कृति सेनोन 

जल्द ही फ़िल्म 'बरेली की बर्फ़ी' में दिखाई देने वाली कृति का यह लुक तो काफ़ी स्टाइलिश हैं। एअरपोर्ट पर कृति को इस ब्लू ट्यूब नैक के जपसूट में स्पॉट किया गया। वाइट स्नीकर्स और ब्लू शेड्स में कृति लग रहीं है बेहद स्टाइलिश!

8. कल्कि कोचलिन 

जैकेट! जी हां, कल्कि के इस एअरपोर्ट लुक का सबसे बेस्ट पार्ट है यह लाइट कलर का स्ट्रिपि लॉन्ग जैकेट जसी कल्कि ने वाइट टॉप और डार्क ब्लू जीन्स के साथ कैरी किया।

9. मलाइका अरोरा

स्टाइल की बात हो और मलाइका उस लिस्ट में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता, देखिये चेक्स प्रिंटेड ऑउटफिट में कितनी ख़ूबसूरत लग रहीं हैं मलाइका! मैचिंग जैकेट और पैन्ट के साथ मलाइका ने कैरी किया ब्लैक क्रॉप टॉप! Wow!

10. श्रद्धा कपूर 

फ़िल्म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और उसे देखने के बाद आप यह तस्वीर देख कर चौंक जाएंगे। फ़िल्म में भले ही श्रद्धा ने De-glam अवतार अपनाया हो मगर देखिये एअरपोर्ट पर कैसे अपनी ख़ूबसूरती को इस पिंक सैटन टॉप और कॉटन पैंट्स में फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। लॉन्ग जैकेट और ब्लैक स्नीकर्स अगर नहीं भी होते तो भी श्रद्धा बहुत प्यारी लगती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.