Move to Jagran APP

सनी लियोन ने दिए मैरिड लाइफ के लिए ऐसे टिप्‍स, रंगीन हो जाएगी जिंदगी

सनी लियोन ने खुशहाल और सफल शादी के लिए कुछ टिप्‍स दिए हैं। ये टिप्‍स काफी सरल हैं। सनी का कहना है कि ये टिप्‍स ही सफल शादीशुदा जिंदगी के मंत्र हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2016 02:34 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2016 07:56 AM (IST)
सनी लियोन ने दिए मैरिड लाइफ के लिए ऐसे टिप्‍स, रंगीन हो जाएगी जिंदगी

मुंबई (आइएएनएस)। सनी लियोन पिछले सात साल से अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। आज भी हर पार्टी और फंक्शन में सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर साथ नजर आते हैं। सनी और डेनियल को देख ऐसा लगता है कि इनके बीच सिर्फ प्यार है। ये दोनों हमेशा खुश नजर आते हैं। आखिर इनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज क्या है? हाल ही में जब सनी से यह सवाल किया गया, तो उन्होंने खुलकर इसका जवाब दिया।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी की शादीशुदा जिंदगी पर मंडरा रहा खतरा, घर नहीं आ रहे राज कुंद्रा!

'हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ'

सफल विवाह का राज पूछने पर सनी ने बताया, सफल विवाह का राज विश्वास और समझौता है। मैं 'हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ' की कहावत में यकीन रखती हूं। लेकिन सफल शादी का मतलब समझौता, बिना शर्त प्यार, एक-दूसरे के साथ संवाद और विश्वास है।

कॉम्प्रोमाइज बिना मजा नहीं

फिल्म 'जिस्म 2' एक्ट्रेस ने जोर देकर कहा कि अच्छी और लंबे समय तक चलने वाली शादी के लिए कॉम्प्रोमाइज यानि समझौता बेहद जरूरी है। अगर आप कॉम्प्रोमाइज करना सीख जाते हैं, तो फिर आपकी मैरिड लाइफ को हैप्पी बनने से कोई नहीं रोक सकता।

विश्वास भी जरूरी है

सनी लियोन का मानना है कि कॉम्प्रोमाइज के साथ-साथ पार्टनर पर विश्वास करना भी बेहद जरूरी है। रिश्ता ऐसे ही निभता है। अगर आपको अपने पार्टनर पर विश्वास नहीं है, तो आपकी शादीशुदा जिंदगी कभी खुशियों से नहीं भर सकती है।

ऐसे समय में जब बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटीज के रिश्ते बिखर रहे हैं, सनी लियोन के खुशहाल और सफल शादी के लिए दिए गए मंत्र काफी कारगर साबित हो सकते हैं। बता दें कि इस साल फरहान अख्तर-अधुना भबानी और अरबाज खान-मलायका अरोड़ा खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है।

श्रद्धा कपूर पिता की इच्छा के खिलाफ उठाने जा रहीं इतना बड़ा कदम!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.