Move to Jagran APP

Box Office: इस हफ़्ते मॉम के सामने लंदन वाले मेहमान, किसकी उम्मीद ज़्यादा

इन दो फिल्मों के अलावा इस हफ़्ते हॉलीवुड की फिल्म स्पाइडरमैन होमकमिंग भी रिलीज़ हो रही है, जिसके हिंदी वर्जन में टाइगर श्रॉफ ने डबिंग की है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 05 Jul 2017 05:55 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jul 2017 07:11 PM (IST)
Box Office: इस हफ़्ते मॉम के सामने लंदन वाले मेहमान, किसकी उम्मीद ज़्यादा
Box Office: इस हफ़्ते मॉम के सामने लंदन वाले मेहमान, किसकी उम्मीद ज़्यादा

मुंबई। ईद के मौके पर आई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर वो तूफ़ान नहीं खड़ा कर पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी और इस कारण अब आने वाली फिल्मों का रास्ता पूरी तरह साफ़ हो गया है। इस हफ़्ते श्रीदेवी की मॉम और परेश रावल की गेस्ट इन लंदन रिलीज़ होगी आइये जानते हैं कैसा होगा इनका भविष्य।

prime article banner

Mom-

रवि उद्यावर निर्देशित फिल्म मॉम अपने नाम के मुताबिक एक माँ की कहानी वाली फिल्म है। ऐसी माँ , जिसके बेटी के साथ एक हादसा होता है और फिर न्याय पाने के लिए वो माँ अपना रास्ता चुनती है। रास्ता थोड़ा अलग है इसलिए ये फिल्म भी थ्रिलर जॉनर में हैं। अपने फिल्मी करियर की 300वीं फिल्म कर रही श्रीदेवी फिल्म में माँ और पाकिस्तानी कलाकार सजल अली ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई है। अक्षय खन्ना एक अलग अंदाज़ में हैं तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने लुक के साथ अहम् रोल में हैं।

इंग्लिश विंग्लिश (2012) के बाद बॉलीवुड में रोल चुनने में वक्त ले रही श्रीदेवी का इस अवतार में परदे पर आना दर्शकों में थोड़ी उत्सुकता का बना गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कांटछांट के यू/ ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। फिल्म की अवधि करीब दो घंटे 25 मिनिट होगी। इस बीच ट्रेड सर्किल में भी इस फिल्म को लेकर ख़ासी उत्सुकता है और माना जा रहा है कि मॉम तीन करोड़ के आसपास की ओपनिंग लेगी और माउथ पब्लिसिटी के जरिये वीकेंड में अच्छा बिज़नेस कर सकती है।

यह भी पढ़ें:रजनीकांत की बेटी के वैवाहिक जीवन का कानूनी अंत, सात साल का रिश्ता टूटा

Guest Iin London-

आपको याद होगा कि साल 2010 में अजय देवगन और परेश रावल की फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे आई थी। इस हफ्ते रिलीज़ हो रही गेस्ट इन लंदन को पहले उसका सीक्वल बताया जा रहा था लेकिन बाद में कानूनी पचड़ों के कारण मामला बिगड़ गया। हालांकि फिल्म के इन में एक एक्स्ट्रा आई लगा कर फिल्म को अगल बताने की कोशिश की जा रहे हैं लेकिन मामला उसी बिन बुलाये मेहमान का है जो पहली बार तो भारत में आया था और इस बार लंदन में। फिल्म में इस बार कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा की जोड़ी है। परेश रावल ही अतिथि हैं और तन्वी आज़मी को भी इस टीम में शामिल किया गया है।

अश्विन धीर निर्देशित दो घंटे 12 मिनिट के आसपास की इस फिल्म को लेकर ट्रेड सर्किल का मानना है कि फिल्म की ओपनिंग दो करोड़ के आसपास हो सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में अजय देवगन का बुलाये हुए मेहमान कलाकार के तौर पर नज़र आ सकते हैं और ऐसे में उनके फैंस के चलते फिल्म को थोड़ा फायदा तो जरूर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.