Move to Jagran APP

दाउद इब्राहिम की बहन बनने पर खुलकर बोलीं सोनाक्षी, सच है कुछ और

फिल्मी गलियारों में पिछले काफी समय से चर्चा थी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पर बनने जा रही फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाएंगी। हालांकि इस बारे में सोनाक्षी का कुछ और ही कहना है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 10 Jan 2016 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2016 06:20 PM (IST)
दाउद इब्राहिम की बहन बनने पर खुलकर बोलीं सोनाक्षी, सच है कुछ और

नई दिल्ली। फिल्मी गलियारों में पिछले काफी समय से चर्चा थी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पर बनने जा रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। मगर अब खबर है कि उन्होंने अब तक इस फिल्म को साइन ही नहीं किया है। खुद ये सोनाक्षी का कहना है।

loksabha election banner

'दिलवाले' की कमाई काे लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

सोनाक्षी के मुताबिक, वो इस फिल्म के कंटेट से खासी प्रभावित हैं। जबकि इससे पहले चर्चा थी कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी है, जिसका टाइटल 'हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई' है। सोनाक्षी ने बताया, 'हम इस बारे में बात कर रहे हैं। मैं फिल्म को साइन करने की स्टेज पर हूं। ऐसे में मैं ज्यादा बात नहीं करूंगी।' इस फिल्म को अपूर्व लाखिया डायरेक्ट करेंगे। सोनाक्षी ने कहा, मैं हैरान नहीं, बल्कि खुश थी कि मेकर्स सोचते हैं कि मैं इस रोल को कर सकती हूं। मैं इसके कंटेंट से बहुत प्रभावित थी। मैंने इसके पहले ऐसा रोल नहीं किया है।'

पठानी कुर्ता-पजामा में दिखे 'रईस' शाहरुख खान, लग रहें काफी हैंडसम

जब सोनाक्षी से ये पूछा गया कि क्या वो कंटेंट देखकर फिल्म साइन करती हैं तो उन्होंने कहा, 'ऐसा भी नहीं है।' वैसे सोनाक्षी 'फोर्स 2' और 'अकीरा' जैसी फिल्मों में एक्शन सीन करती भी नजर आएंगी। एक का निर्देशन अभिनव देव ने किया है तो दूसरी तरफ ए मुरुगदास हैं। वैसे सोनाक्षी को दाउद इब्राहिम की बहन के किरदार में देखना भी काफी दिलचस्प होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.