Move to Jagran APP

पिता शत्रुघ्न सिन्हा की राह पर नहीं चलना चाहती सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में में नहीं उतरना चाहती हैं। उन्होंने कहा इसके लिए मुझमें योग्यता नही है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 04:55 PM (IST)
पिता शत्रुघ्न सिन्हा की राह पर नहीं चलना चाहती सोनाक्षी

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अकीरा' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो क्या अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीतिक के अखाड़े में उतरेंगी तो जानिए इस पर उनका जवाब क्या रहा।

loksabha election banner

बॉबी डार्लिंग ने अपनी शादी और सेक्स चेंज पर की खुलकर बात

सोनाक्षी ने कहा,'नहीं, मुझे नहीं लगता कि मुझमें इसके लिए योग्यता है। पापा शत्रुघ्न सिन्हा की तरह इस क्षेत्र में काम करने के लिए काबिल नहीं हैं। मेरे पापा राजनीति के क्षेत्र में उतरे इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि मुझे भी इसमें उतरना चाहिए।'

पूनम ढिल्लन की बेटी का ये बिंदास लुक देख ठहर जाएंगी आपकी आंखें

बता दें रैगिंग पर पर बनीं फिल्म 'अकीरा' में सोनाक्षी के साथ अनुराग भी नजर आएंगे जोकि फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में कोणकना सेन भी नजर आएंगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदोस ने किया है। यह फिल्म दो सितंबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.