Move to Jagran APP

'फोर्स 2' के सेट से देखिए शूटिंग करते सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम को

सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम की फिल्म 'फोर्स 2' की सेट से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। यह एक्शन से भरपूर फिल्म होगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 10:56 AM (IST)
'फोर्स 2' के सेट से देखिए शूटिंग करते सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम को

मुंबई, मिड-डे। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने दमदार एक्शन अवतार से दर्शकों को चौंकाने वाली हैं। वैसे भी उन्होंने 'दबंग गर्ल' कहा जाता है और उनकी पर्सनैलिटी पर यह बिल्कुल जंचता भी है। इस वक्त वो अपनी फिल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो एक्शन से भरपूर फिल्म है।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ ने दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

'फोर्स 2' के सेट से सोनाक्षी की यह तस्वीर सामने आई है, जिसमें हाथों में बंदूक पकड़े किसी एक्शन सीन को शूट करती नजर आ रही हैं। यह शूटिंग मोजगांव के एक स्कूल में चल रही थी।

'फोर्स 2' में जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। हालांकि पहले भी कई फिल्मों में उनका एक्शन अवतार देखने को मिल चुका है, मगर उम्मीद है कि इस बार वो फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। सेट से उनकी यह तस्वीर सामने आई है।

कंगना के साथ विवाद में अब रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन भी कूद पड़ीं

'फोर्स 2' के अलावा सोनाक्षी 'अकीरा' में भी एक्शन करती नजर आएंगी। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। वहीं जॉन अब्राहम इन दिनों 'ढिसुम' को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसमें वरुण धवन के साथ जैकलिन फर्नांडिस भी लीड रोल में दिखेंगी।

बराक ओबामा के साथ डिनर करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.