Move to Jagran APP

Tubelight Moments: कभी ज़मीन पर बैठ गए सलमान, कभी ख़ुद को ढोंगी कहा

सलमान- प्रीतम दा को भूलने की आदत है। एक बार स्टूडियो से घर जाते हुए वह भूल गए थे कि उनकी गाड़ी कहां खड़ी है और उन्होंने जाकर पुलिस में कम्प्लेन कर दी थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 07:41 PM (IST)
Tubelight Moments: कभी ज़मीन पर बैठ गए सलमान, कभी ख़ुद को ढोंगी कहा
Tubelight Moments: कभी ज़मीन पर बैठ गए सलमान, कभी ख़ुद को ढोंगी कहा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अपने बिंदास अंदाज के लिए हमेशा जाने जाते हैं। वह जब भी किसी इवेंट में शामिल होते हैं। उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर देखने लायक होता है। फिल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी उनका अलग अंदाज़ दिखा। आइये आपको बताते हैं क्या क्या हुआ इस दौरान -

loksabha election banner

ज़मीन से जुड़े आदमी हैं सलमान -

फिल्म ट्यूबलाइट ट्रेलर लांच के दौरान वैसा हुआ जब सलमान खान कुर्सी छोड़ कर ज़मीन पर ही बैठ कर ट्रेलर देखने लगे। इस दौरान मीडिया को उनकी तस्वीरें लेने से मना कर दिया गया। यही नहीं सलमान थियेटर की ही जमीन पर बैठे बैठे अपनी फिल्म के गाने 'सजन रेडियो' पर खूब थिरकते नजर आये। वह अपनी फिल्म का ट्रेलर खूब एन्जॉय कर रहे थे। वैसे इससे पहले भी हमने सलमान खान को जमीन पर लोटपोट होते हुए देखा है। वो जब कपिल शर्मा के शो में गए थे तो हंसते हंसते ज़मीन पर आ गए।

मैं तो ढोंगी हूं -

सलमान खान से जब यह पूछा गया कि इस तरह के इमोशनल और मासूम किरदार निभा कर आप भी रियल लाइफ में ऐसा बनना चाहते हैं क्या ? तो इस पर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा " नहीं मैं तो फिल्मों में ढोंग करता हूं।" इसके बाद उन्होंने सवाल का सीरियस जवाब यह दिया कि हाँ ऐसी फिल्मों से वो बदलते हैं और उनकी कोशिश भी है कि वो अपने को और बदलें।

यह भी पढ़ें:उजले कपड़े पहनने वाले रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम काला , पोस्टर जारी

प्रीतम दा हैं भुलक्क़ड -

सलमान खान ने इस दौरान मीडिया के साथ अपनी और भाई सोहेल की भी जम कर खिंचाई की। उन्हें फिल्म के संगीतकार प्रीतम को भी नहीं छोड़ा। एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। कहा कि एक दिन प्रीतम को दीवार पर कैटरपिलर नज़र आया था। उन्होंने उसे खिड़की के बाहर फेंकने की जगह गलती से अपना फोन बाहर फेंक दिया था। उनकी भूलने की आदत है। एक बार स्टूडियो से घर जाते हुए वह भूल गए थे कि उनकी गाड़ी कहां खड़ी है और उन्होंने जाकर पुलिस में कम्प्लेन कर दी थी।

यह भी पढ़ें:अब राब्ता मुश्किल में , मगधीरा के निर्माताओं ने भिजवाई कोर्ट की नोटिस

मुझे तो अवॉर्ड नहीं रिवॉर्ड मिलता है-

 सलमान ने इस दौरान अवार्ड्स फंक्शन के बारे में भी मजाकिया अंदाज़ में यह कह डाला कि उन्हें सिर्फ ऐसे अवॉर्ड्स में सिर्फ परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाता है। अवॉर्ड तो नहीं पर रिवॉर्ड खूब मिलता है।

सोहेल के साथ की बेस्ट फिल्में-

इवेंट में सलमान और सोहेल खुद ही अपनी उन पिछली फिल्मों का जम कर मजाक उड़ा रहे थे, जो दोनों ने साथ में की हैं,लेकिन वह कामयाब नहीं रही हैं। सोहेल तो यहां तक कह दिया कि मां की दुआओं की जरुरत तो उन्हें है। भाई को नहीं। लेकिन सलमान को लगता है कि उन्होंने सोहेल के साथ 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी अच्छी फिल्में भी बनायी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.