Move to Jagran APP

तो ब्रेक पर नहीं जा रही हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की 10 मार्च को 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज़ हुई है। फिल्म में वरुण धवन भी हैं। फिल्म को अॉडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 05:58 PM (IST)
तो ब्रेक पर नहीं जा रही हैं आलिया भट्ट
तो ब्रेक पर नहीं जा रही हैं आलिया भट्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले काफी दिनों से यह खबर आ रही है कि आलिया भट्ट ने 6 महीने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया है। लेकिन जब इस बारे में आलिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया है कि वह किसी ब्रेक पर नहीं हैं।

loksabha election banner

दरअसल, वह जिस फिल्म में अभिनय करने जा रही हैं, अभी उसे बनने में 6 महीने का वक्त है। इसलिए वह चाहती हैं कि इस समय का इस्तेमाल वे नई चीजें सीखने में करने जा रही हैं। आलिया ने खुद एक इवेंट के दौरान बताया है कि वे इन छह महीनों में डांसिंग, कूकिंग सीखना चाहती हैं। यही नहीं वह अपनी कैट के साथ खेलना चाहती हैं और वक्त गुजारना चाहती हैं। आलिया ने यह भी स्वीकारा है कि वह अपनी आने वाली नई फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वे इसकी तैयारी जल्द ही शुरू करेंगी। आपको बताते चलें कि, आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' कमाई के मामले में 100 करोड़ के करीब है। जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 

Exclusive : सोनाक्षी खुद को मानती हैं सिंगर, मगर दोस्त कहते हैं स्टॉप स्टॉप

आलिया भट्ट की 10 मार्च को फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज़ हुई है। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.