Move to Jagran APP

आमिर खान के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं सिद्धार्थ

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Oct 2017 07:53 PM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2017 07:53 PM (IST)
आमिर खान के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं सिद्धार्थ
आमिर खान के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं सिद्धार्थ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2006 में आयीं फिल्म रंग दे बसंती में अभिनेता सिद्धार्थ ने सुपरस्टार आमिर खान के साथ काम किया था। तब आमिर के अभिनय कौशल और फिल्म प्रमोशन के वक्त इस्तेमाल होने वाली अलग और दिलचस्प रणनीति से सिद्धार्थ काफी प्रेरित हुए थे।

loksabha election banner

आमिर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ उन्हें अक्सर परफेक्शनिस्ट बुलाते हैं। काफी कम लोगों को यह पता है कि फिल्म प्रमोशन के पहले आमिर अपने दर्शकों की पसंद का पहले अनुमान लगाते हैं। आमिर की इसी रणनीति को अब सिद्धार्थ अपनी अगली हॉरर फिल्म द हाऊस नेक्स्ट डोअर के प्रमोशन के वक्त अपना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि, इस ऑडियंस टेस्टिंग का परिणाम सिद्धार्थ के लिए काफी अनुकूल निकला। सिद्धार्थ कहतें हैं, ऑडियन्स टेस्टिंग अपनी फिल्म के बारे में जानने का एक बेहतरीन तरीका है। और मैंने यह हमारी फिल्म रंग दे बसंती रिलीज़ होते वक्त देखा था। और जब हमारी देश में बनी अब तक की बेहतरीन हॉरर फिल्म दर्शकों के लिए हम बना रहें थे। तब यह ऑडियन्स टेस्टिंग का पैतरा अपनाने का हमने सोचा। और ऑडियन्स टेस्ट के जरीये फिल्म को फायनल टच देने की प्रोसेस आसान हो गयी। यह काफी डरावनी फिल्म है जिससे आप बहुत डरने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:  Exclusive: तब्बू को तो एक्ट्रेस बनना ही नहीं था, उनका तो ये बनने का था ख़्वाब

आपको बता दें कि, आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में आमिर के साथ ज़ायरा वसीम का अहम भूमिका है। ज़ायरा को आपने फिल्म दंगल में यंग गीता फोगाट के किरदार में देखा था। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आमिर की अगले साल आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.