PreviousNext

Exclusive: टीवी की लोकप्रियता से सिद्धांत को फिल्म भूमि में हुआ ये फायदा

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 07:08 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 07:08 PM (IST)
Exclusive: टीवी की लोकप्रियता से सिद्धांत को फिल्म भूमि में हुआ ये फायदाExclusive: टीवी की लोकप्रियता से सिद्धांत को फिल्म भूमि में हुआ ये फायदा
संजय दत्त के साथ पहली बार काम करने के अनुभव के बारे में सिद्धांत कहते हैं कि वह काफी सपोर्टिव रहे और उन्होंने ऑफ़ स्क्रीन खूब मस्ती की।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सिद्धांत, ओमंग कुमार की फिल्म भूमि से बॉलीवुड में अपनी पहली पारी की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन सिद्धांत की एक्टिंग पारी टीवी से हुई थी। जीटीवी के हिट शो टशन ए इश्क में सिद्धांत ने कुंज की भूमिका में दर्शकों का दिल जीता था। देश के छोटे शहरों में उनकी लोकप्रियता काफी रही है।

सिद्धांत बताते हैं कि उन्हें छोटे परदे से ही लोकप्रियता का स्वाद चखने मिला है, इसलिए उनके लिए वह शो हमेशा खास रहेगा। इसी शो से उनके कई फैन्स बनें लेकिन उन्हें आश्चर्य तब हुआ, जब वह भूमि की शूटिंग के लिए आगरा गये थे और वहां आगरा के एक छोटे से गांव में शूट कर रहे थे। मजेदार बात यह है कि वहां सिद्धांत की जिस तरह से लोकप्रियता थी कि सब उन्हें कुंज़..कुंज कह कर बुला रहे थे। वहां गांव के लोग भी शूटिंग देखने आते थे और दूर से ही चिल्लाने लगते थे कि कुंज आपके साथ फोटो खिंचवानी है। सिद्धांत बताते हैं कि चूंकि वह लुक में होते थे तो वह शूटिंग के बीच से तो फोटो नहीं खिंचवा सकते थे लेकिन कुछ लड़कियों का ग्रुप था, जो हर दिन उन्हें देखने आता ही था। एक दिन तो ऐसा हुआ कि वह सारी लड़कियां सिद्धांत की कार के पीछे दौड़ने लगीं और कहने लगीं कि फोटो खिंचवाओ वरना हाथ की नस कांट लेंगे। उनमें से एक लड़की बार-बार यह बात दोहरा रही थी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो होता है दु:ख - श्रद्धा कपूर

 

सिद्धांत कहते हैं कि उस वक्त उन्हें बहुत डर भी लगा कि वाकई में उनकी वह फैन ऐसी कोई हरकत न करे। फिर उन्होंने ड्राइवर को कहा कि वह गाड़ी रोक दें और उन्होंने उतर कर तस्वीर भी खींचवायी। साथ ही समझाया भी कि इस तरह की कोई भी हरकत न करें। सिद्धांत कहते हैं कि एक्टर होने की जिम्मेदारी उस दिन मुझे समझ में आयी। सिद्धांत भूमि में अपने किरदार के बारे में कहते हैं कि वह अदिति राव हैदरी के प्रेमी की भूमिका में हैं और उनका किरदार काफी प्यारा है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: डैडी के निर्देशक की कॉस्ट्यूम टीम ने भी कम मेहनत नहीं की, कभी सोलापुर तो कभी गए नासिक

संजय दत्त के साथ पहली बार काम करने के अनुभव के बारे में सिद्धांत कहते हैं कि वह काफी सपोर्टिव रहे और उन्होंने ऑफ़ स्क्रीन खूब मस्ती की। सबने साथ मिल कर आगरा तो एक्सप्लोर किया ही। साथ ही सिद्धांत ने संजय से कई टिप्स भी लिये। मुझे बुरा नहीं लग रहा कि फिल्म को संजय दत्त की फिल्म कहा जा रहा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:siddhant gupta of bhoomi remember his shooting days stardom(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: राजू श्रीवास्तव ने खोला राज, जॉनी लीवर के साथ करते थे ये कारनामेफराह ख़ान के साथ दिख रही हैं एक मशहूर अभिनेत्री, आपने पहचाना क्या
यह भी देखें