PreviousNext

बॉक्स अॉफ़िस Hit शुभ मंगल सावधान पहुंची रूस, हॉलीवुड इट ने इतने कमाये

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 07:48 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 07:49 PM (IST)
बॉक्स अॉफ़िस Hit शुभ मंगल सावधान पहुंची रूस, हॉलीवुड इट ने इतने कमायेबॉक्स अॉफ़िस Hit शुभ मंगल सावधान पहुंची रूस, हॉलीवुड इट ने इतने कमाये
भूमि और आयुष्मान की फिल्म हिट रही है और अब रशिया में दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

 मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान ने घरेलू बॉक्स अॉफिस पर हिट होने के साथ अब रूस में दस्तक दे दी है।  

फिल्म ने बुधवार को 93 लाख की कमाई कर अपने दूसरे हफ्ते में 34.85 करोड़ रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन हासिल कर लिया है। फिल्म भारत में हिट हो चुकी है और गुरुवार को रशिया में भी वहां की भाषा में डब कर 22 सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गई। 

यह भी पढ़ें:  रोमांटिक फिल्में करना चाहती हूं जिसे पूरी फैमिली देख सके - पायल घोष

इस बीच सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ ने 6 दिनों में 10.30 करोड़ की कमाई की है। छठवें दिन फिल्म ने 90 लाख रूपये का कलेक्शन किया। 

फिल्म 'इट' ने भारत में अभी तक कुल 10.07 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। मंगलवार को इस फिल्म ने 1.28 करोड़ रूपये कमाए। साल 2013 में फिल्म ममा जैसी हॉरर फिल्म बनाने वाले एंडी मुशिएती निर्देशित फिल्म 'इट' भारत सहित दुनिया के कई देशों में आठ सितंबर को रिलीज़ हुई थी।  फिल्म को तीन दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस से 1150 करोड़ रूपये की कमाई हुई है। फिल्म ने सिर्फ अमेरिकी बॉक्स ऑफ़िस से 787 करोड़ यानि 12 करोड़ 30 लाख डॉलर की कमाई की है। करीब 224 करोड़ रूपये में बनी फिल्म इट ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है। वॉर्नर ब्रदर्स के मुताबिक फिल्म इट ने सिर्फ चार दिन में 11 करोड़ 35 लाख रूपये की कमाई कर ली थी।

पहले वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन नौ करोड़ 70 लाख रूपये था। अब तक आमिर खान की दंगल और एस एस राजमौली निर्देशित बाहुबली 2 ने काफी धाक जमा रखी थी। दंगल की कमाई करीब 1900 करोड़ और बाहुबली 2 की करीब 1700 करोड़ तक पहुंची है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shubh Mangal savdhan released in Russia also(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: कंगना ने अब फिल्मों में अभिनेत्रियों को अभिनेताओं के मुकाबले कम पैसे मिलने पर उठाये सवालपितृपक्ष में विधि के अनुसार संजय दत्त ने बनारस जाकर किया पिता सुनील दत्त का श्राद्ध, देखें तस्वीरें
यह भी देखें