PreviousNext

बिना फिल्म आये भी चर्चा में हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, मिली एक और पिच्चर

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 02:29 PM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 02:44 PM (IST)
बिना फिल्म आये भी चर्चा में हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, मिली एक और पिच्चरबिना फिल्म आये भी चर्चा में हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, मिली एक और पिच्चर
श्रेया की भोजपुरी में अब तक एक भी फिल्म पर्दे पर नहीं आई है। उनकी पहली फिल्म अ'र्जुन' जल्द ही रिलीज़ होगी।वहीं उनकी दूसरी फिल्म नसीब की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है ।

मुंबई। कई बार परदे पर आ जाने के बाद भी सुर्खियां बटोरने में लंबा समय लग जाता है। लेकिन भोजपुरी में एक ऐसी भी अभिनेत्री है जिसकी एक फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है और वो खूब चर्चा में हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं श्रेया मिश्रा की। इनकी अब तक एक फिल्म फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन चर्चा में रहने के कारण एक के बाद एक फिल्में मिलती जा रही हैं। ख़बर है कि श्रेया अब जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'पटना सुपर फास्ट' में सवार नज़र आएंगी । ये उनकी अगली फिल्म का नाम है  जिसका निर्देशन अली हेमपाज व राकेश कुमार कर रहे है । पटना सुपर फास्ट के लिए श्रेया के अपोजिट एक मेल स्टार की तलाश की जा रही है। श्रेया की भोजपुरी में अब तक एक फिल्म पर्दे पर नहीं आई है। उनकी पहली फिल्म अ'र्जुन' की शूटिंग पूरी हो गई है और जल्द ही रिलीज़ होगी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म नसीब की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है ।

Exclusive: सनी ट्वीट पर राम गोपाल वर्मा के साथ आये मनोज बाजपेई , बताया Genius 

 

अर्जुन में जहां वो गाँव की भोली भाली लड़की की भूमिका में है वहीं नसीब में शहरी लड़की के रोल में । श्रेया का पटना सुपरफास्ट में अपनी दोनों ही फिल्मो से अलग रोल है ।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shreya mishra got one more bhojpuri film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: दिलजीत ने कर दिया फिल्लौरी में अपने किरदार पर बड़ा खुलासाExclusive: पेड़ से शादी करने के फायदे , बता रहे हैं सूरज शर्मा
यह भी देखें