Move to Jagran APP

Exclusive: जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो होता है दु:ख - श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हसीना पाकर 22 सितंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2017 06:14 PM (IST)
Exclusive: जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो होता है दु:ख - श्रद्धा कपूर
Exclusive: जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो होता है दु:ख - श्रद्धा कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म हसीना पारकर है जिसमें वो हसीना पारकर के किरदार में नज़र आएंगी। खास बातचीत में श्रद्धा ने फिल्मों को लेकर बात की और यह बताया कि फिल्म नहीं चलने पर उन्हें बहुत दु:ख होता है।

loksabha election banner

श्रद्धा कपूर ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए बताया कि जब उनकी फिल्में नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है। श्रद्धा कहती हैं, 'हम लोग मेहनत से फिल्म बनाते हैं। कई लोगों की मेहनत से एक फिल्म बनती है। ऐसे में जब हमारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं करती तो बहुत बुरा लगता है। इस बात का बड़ा दु:ख होता है।' फिल्म हसीना पारकर में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर की मुख्य भूमिका है। सिद्धांत कपूर ने फिल्म में हसीना की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा कपूर के भाई और आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के माध्यम से दोनों भाई -बहन एक साथ फिल्मों में पहली बार नज़र आएंगे। श्रद्धा कपूर को इस प्रकार की भूमिका में पहले कभी नहीं देखा गया है। इस फिल्म में हसीना पारकर की भूमिका निभाने के लिए श्रद्धा कपूर ने अपना वजन भी बढ़ाया था। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: डायना के बारे में ये राज जानकर हैरान होते हैं उनके निर्देशक

आपको बता दें कि, फिल्म में हसीना पारकर के जीवन के बारे में बताया गया है। फिल्म 'हसीना पारकर का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.