Move to Jagran APP

काम करते-करते हो गया प्यार... सीरियल के सेट से शादी के मंडप तक पहुंचीं ये 5 मोहब्बतें

छोटे पर्दे की दुनिया में ऐसा अक्सर होता है कि काम के लिए एक-दूसरे के नज़दीक़ आये, नज़रें मिलीं, दिल धड़का और आई लव यू बोल डाला। फिर मोहब्बत को शादी के बंधन में बांध दिया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 22 Feb 2018 12:23 PM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 11:07 AM (IST)
काम करते-करते हो गया प्यार... सीरियल के सेट से शादी के मंडप तक पहुंचीं ये 5 मोहब्बतें
काम करते-करते हो गया प्यार... सीरियल के सेट से शादी के मंडप तक पहुंचीं ये 5 मोहब्बतें

मुंबई। मोहब्बत का कोई दस्तूर नहीं होता, सब नज़रों को कसूर होता है। आंखें कहीं भी चार हो सकती हैं। दिलों के तार कहीं भी जुड़ सकते हैं। मगर, आशिक़-माशूक़ जब साथ में काम करते हों तो इश्क़ की राह आसान हो जाती है। कामयाबी मिल जाए तो शादी की मंज़िल भी नज़दीक आ जाती है।

loksabha election banner

छोटे पर्दे की दुनिया में ऐसा अक्सर होता है कि काम के लिए एक-दूसरे के नज़दीक़ आये, नज़रें मिलीं, दिल धड़का और आई लव यू बोल डाला। फिर मोहब्बत को शादी के बंधन में बांध दिया। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की शादी आज कल ख़बरों में है। दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही हैं। दोनों ससुराल सिमर का के सेट पर मिले थे, पहले दोस्त बने, फिर प्रेमी। अपनी मोहब्बत को मीडिया की नज़र नहीं लगने दी। शोएब ने ससुराल सिमर का छोड़ दिया, लेकिन मोहब्बत जारी रही। फाइनली, दोनों का भोपाल में निकाह हो रहा है। बता दें कि दीपिका की ये दूसरी शादी है। पहले पति से तलाक़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें: गौरव चोपड़ा से पहले ये सेलेब्रिटीज़ दे चुके हैं वेडिंग सरप्राइज़

छोटे पर्दे के राम और सीता यानि गुरमीत चौधरी और देबीना बैनर्जी आदर्श कपल हैं। दोनों की पहली मुलाक़ात एक टेलेंट हंट शो के दौरान हुई। गुरमीत, देबीना की रूमी (रूममेट) के बॉयफ्रेंड थे। उसने ही मुलाक़ात कराई। बाद में दोनों ने रामायण में राम और सीता के किरदार में लंब समय तक काम किया। फिर कुछ वक़्त लिव-इन में रहने के बाद 2011 में शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में हुई एक और गुपचुप शादी, सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

कहते हैं प्यार पर जितने पहरे बिठाओ, चिंगारी उतनी ही भड़कती है। कुछ ऐसी ही मोहब्बत के हमराह बने वत्सल सेठ और इशिता दत्ता। पिछले साल दोनों ने मुंबई के इस्कॉन टेंपल में शादी कर ली। शादी जिस अंदाज़ में हुई, उससे लगा कि हश-हश वेडिंग है, मगर प्यार में इन्होंने कोई जल्दबाज़ी नहीं की थी। रिश्तों का सौदागर- बाज़ीगर के सेट पर दोनों की मुलाक़ाक हुई, जहां मेकर्स ने उनसे नो डेटिंग क्लॉज़ साइन करवाया था। अनुबंध की वजह से दोनों ने अपने प्यार को सभी से छिपाकर रखा।

12/24 करोल बाग शो में रवि दुबे और सरगुन मेहता ने पति-पत्नी का किरदार निभाया। रवि जब शो के लिए लुक टेस्ट के लिए गये थे, तब पहली बार दोनों की मुलाक़ात हुई थी। शुरुआत में सरगुन को रवि स्वभाव से अजीब लगे, लेकिन वक़्त के साथ उन्हें लगा कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। नच बलिए शो के सेट पर रवि ने सरगुन को प्रपोज़ किया और 2013 में शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: हुए हम जिनके लिए बर्बाद... बॉलीवुड में अधूरी मोहब्बतों के 6 दर्दभरे क़िस्से

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान टीवी के सबसे लोकप्रिय सितारों में शामिल हैं। कुटुम्ब में इन दोनों की ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप ने इनकी ऑफ़ स्क्रीन रिलेशनशिप की जमकर चुगली की। दोनों की केमिस्ट्री को इतना पसंद किया गया कि एकता कपूर ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में इनकी जोड़ी रिपीट की। 2004 में पर्दे की ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध गयी। हितेन और गौरी को छोटे पर्दे की दुनिया का पहला कपल माना जाता है, जिसने सीरियल के सेट से शादी के मंडप तक का सफ़र तय किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.