Move to Jagran APP

रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं 'चक दे' डायरेक्टर शिमित अमीन

शिमित पूरे सात साल बाद निर्देशन में लौट रहे हैं। वो आदित्य के साथ लगातार कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए थे, लेकिन फिल्म निर्देशन का निर्णय उन्होंने हाल ही में लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2016 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2016 11:11 AM (IST)
रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं 'चक दे' डायरेक्टर शिमित अमीन

मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों निर्देशकों की पहली पसंद बन गए हैं, लेकिन रणवीर यह कभी नहीं भूलते कि उन्हें उनका पहला ब्रेक यशराज फिल्म्स ने दिया था।

loksabha election banner

यही वजह कि उन्हें जब भी यशराज से कोई फिल्म ऑफर होती है, वो उसे ना नहीं कहते हैं। फिलहाल रणवीर आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफिक्रे' में तो वह काम कर ही रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही वे यशराज की बाकी बड़ी फिल्मों के भी हिस्सा बन रहे हैं। खबर है कि 'अब तक छप्पन', 'चक दे इंडिया' और 'रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर' के निर्देशक शिमित अमीन अब जल्द ही अपनी नई फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं। दिलचस्प पहलू ये है कि शिमित की आखिरी डायरेक्टोरियल फिल्म रणबीर कपूर के साथ थी, तो और कमबौक फिल्म रणवीर सिंह के साथ होगी।

ये क्या! रितिक रोशन अब खुद कर रहे हैं अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' का प्रमोशन

शिमित पूरे सात साल बाद निर्देशन में लौट रहे हैं, हालांकि वो आदित्य चोपड़ा के साथ लगातार कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए थे, लेकिन फिल्म निर्देशन का निर्णय उन्होंने हाल ही में लिया है, और इस फिल्म में वे रणवीर सिंह को लीड रोल में कास्ट करने जा रहे हैं।

ये होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की पहली मेगा बजट एक्शन फिल्म

खबरें हैं कि ये रोमांटिक फिल्म तो होगी, लेकिन बॉलीवुड की आम रोमांटिक फिल्मों से अलग होगी। हालांकि यशराज फिल्म्स की तरफ से अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.