Move to Jagran APP

Padmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहा

फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 08:20 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 08:29 PM (IST)
Padmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहा
Padmavati row: दीपिका पादुकोण को मिली नाक काटने की धमकी पर शैफाली शाह ने यह कहा

मुंबई। फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के दौरान कुछ दिन पहले राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उनकी नाक काटने की धमकी दी गई थी। इस बात को लेकर अभिनेत्री शैफाली शाह ने इसे शर्मानाक बताते हुए दीपिका का सपोर्ट किया है।

prime article banner

फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद जारी है और अब नेता-अभिनेता अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं। पीटीआई की ख़बर के मुताबिक अभिनेत्री शैफाली शाह ने दीपिका को मिली नाक काटने वाली धमकी को लेकर उनका समर्थन किया है। शैफाली का कहना है कि, यह शर्मानाक और भयावह है। नेशनल टेलीविजन पर दीपिका के बारे में एेसा कहते हुए देखा जा सकता है और वो उन्हें एेसा कहने की अनुमति भी दे रहे हैं। यह भयावह है। अगर हम फेमिनिज़्म की बात करें तो यह शब्द गलत तरह से इस्तेमाल किया गया है। हम कास्ट, जेंडर और कलर के संदर्भ में बराबरी की बात करते हैं, फिर डेमोक्रेसी का क्या? एक्टर और डायरेक्टर के पास क्रिएटिव लिबर्टी है। यह सब देखकर कहा जा सकता है कि, अब क्रिएटिव लिबर्टी कहीं नहीं दिख रही है। यह शर्मानाक है। बता दें कि, फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद भंसाली और दीपिका को पुलिस ने सुरक्षा दी है। 

यह भी पढ़ें: Padmavati row: पीएम मोदी, अमिताभ, शाहरुख़ और आमिर की चुप्पी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया सवाल

आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत करणी सेना और कई राजपूत संगठनों ने विरोध जताया है। फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.