Move to Jagran APP

क्या है सोनाक्षी सिन्हा का असली चेहरा, पापा शत्रुघ्न ने बताया!

सोनाक्षी कहती है कि मैं जब भी एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहती थी, तो सोचती थी कि आखिर मुझे ये मौका कब मिलेगा। अब मौके मिल रहे तो मैं इसका जमकर मजा लेना चाहती हूं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 04:51 PM (IST)
क्या है सोनाक्षी सिन्हा का असली चेहरा, पापा शत्रुघ्न ने बताया!

मुंबई। 'फोर्स 2' के साथ सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। अकीरा के बाद उनकी लगातार ये दूसरी फिल्म है, जिसमें एक्टिंग के साथ वो अपने हाथ-पैरों का दम भी दिखा रही हैं। पर्दे पर सोना के इस बदले हुए मिजाज को देखकर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यही उनकी असलियत है।

loksabha election banner

एआर मुरुगादौस निर्देशित 'अकीरा' में सोनाक्षी ने गर्ममिजाज की कॉलेज गोइंग लड़की का रोल निभाया था, जो किसी से भी लड़ने में कोई संकोच नहीं करती। अब 'फोर्स 2' में भी सोनाक्षी का किरदार फाइट करता दिख रहा है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या अब उन्हें एक्शन क्वीन कहा जा सकता है, तो सोना कहा- ''यू मस्ट बी।'' खास बात ये है कि ऐसे किरदार निभाने में उन्हें अपने परिवार का साथ मिल रहा है।

नूर में पाक पत्रकार के रोल से सोनाक्षी सिन्हा ने झाड़ा पल्ला

सोनाक्षी ने कहा कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से खुश हैं कि सोनाक्षी अब इस तरह का किरदार निभाने लगी हैं। सोनाक्षी ने हंसते हुए कहा- ''पापा ने मुझे बोला कि तुम्हारा असली चेहरा अब लोगों के सामने आया है। जैसे तुम घर पर हमेशा एक्शन करने के लिए तैयार रहती थीं। तुम कितनी रफ-टफ हो अब लोगों को पता चलेगा।''

POK में इंडियन आर्मी के एक्शन पर जॉन अब्राहम ने कही ये बड़ी बात

सोनाक्षी कहती है कि मैं जब भी एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहती थी, तो सोचती थी कि आखिर मुझे ये मौका कब मिलेगा। अब जबकि मौके मिल रहे तो मैं इसका जमकर मजा लेना चाहती हूं। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म 18 नवम्बर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.