PreviousNext

शाहरुख़ खान के लिए क्यों खास है फिल्म लम्हे

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 01:28 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 01:28 PM (IST)
शाहरुख़ खान के लिए क्यों खास है फिल्म लम्हेशाहरुख़ खान के लिए क्यों खास है फिल्म लम्हे
शाहरुख़ और अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह कहलाए जाने वाले शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' है। फिल्म के बारे में जागरण डॉट कॉम से बात करते हुए शाहरुख़ ने यह राज़ से पर्दा उठाया कि फिल्म 'लम्हे' उनके लिए क्यों खास है।

1991 में अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'लम्हे' आई थी जिसे लीजेंड डायरेक्टर यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म से शाहरुख़ का भी अनोखा जुड़ाव रहा है। यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में शाहरुख़ ने बताया कि, फिल्म 'लम्हे' के प्रिमियर पर वो गए थे। उस दौरान ही यश चोपड़ा का उनके पास फोन आया था कि तुम मेरे साथ काम करोगे। आपको बता दें कि, इसके बाद ही शाहरुख़ का यश चोपड़ा की फिल्मों में काम करने का सिलसिला शुरू हुआ और वो रोमांस के किंग कहलाने लगे। 

यह भी पढ़ें: अपने फेवरेट डायरेक्टर यश चोपड़ा और इम्तियाज़ अली को ऐसे अलग किया शाह रुख़ ख़ान ने

बताते चलें कि, यश चोपड़ा द्वारा डायरेक्ट की गईं 'डर', 'दिल तो पागल है', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'वीर जारा', 'मोहब्बतें', 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' फिल्मों में शाहरुख़ खान ने काम किया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shahrukh says about why Film Lamhe is important for him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आसान नहीं रहा है इस एक्ट्रेस का सफ़र, जाने कटरीना कैफ़ के 5 दिलचस्प किस्सेExclusive: चाचू अनिल कपूर के ये सीक्रेट्स नहीं जानते थे ख़ुद अर्जुन कपूर भी
यह भी देखें