Move to Jagran APP

लड़कियों को शाहरुख की बॉडी का ये पार्ट लगता है सबसे सेक्‍सी!

शाहरुख ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्‍यों लोग उनके दीवाने हैं? लड़कियों को उनमें क्‍या पसंद आता है, जो उनकी ओर खिंची चली आती हैं?

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 30 Apr 2016 01:11 PM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 03:40 PM (IST)
लड़कियों को शाहरुख की बॉडी का ये पार्ट लगता है सबसे सेक्‍सी!

मुंबई (पीटीआई)। हाल ही में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि शाहरुख खान की ना तो सलमान खान की तरह बॉडी है और ना वो आमिर खान की तरह हार्ड वर्किंग। लेकिन इसके बावजूद शाहरुख इन दोनों से ज्यादा सक्सेसफुल हैं। करोड़ों लोग शाहरुख के दीवाने हैं। शाहरुख ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों लोग उनके दीवाने हैं? लड़कियों को उनमें क्या पसंद आता है, जो उनकी ओर खिंची चली आती हैं?

loksabha election banner

शाहरुख ने बताया, 'मेरी आंखें काफी 'सेक्सी' लगती हैं, वे कभी थकी हुई नहीं लगतीं और शायद इसलिए लड़कियों को मेरी आंखें पसंद आती हैं।' सोशल मीडिया पर हाल ही में शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रईस' को लेकर फैन से बातचीत की।

कंट्रोवर्सी में फंसी शाहरुख की 'रईस', डॉन के बेटे ने किया मानहानि का केस

फिल्म में अपने किरदार की सुरमा लगी आंखों के बारे में शाहरुख ने कहा, 'आपको 'रईस' के पोस्टर में मेरी आंखों में सुरमा नजर आ रहा है। आंखों में काजल है, जो काफी डरावना लगता है, हर किसी ने यह मुझे बोला है। मुझे भी लगता है कि मैं थोड़ा बुरा लग रहा हूं। फिल्म जगत में कई कलाकारों ने बोला है कि मैं इस किरदार में काफी बेकार लग रहा हूं।'

वैसे बता दें कि अभी तक 'रईस' की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई है। पहले ये ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन इस दिन सलमान अपनी फिल्म 'सुल्तान' को रिलीज कर रहे हैं। अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुरख 'रईस' को अगले साल रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन के मुंह पर जड़ा मुक्का, देखते रहे खिलाड़ी!

'रईस' में शाहरुख एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने भी अहम किरदार निभाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.