Move to Jagran APP

Box office पर टकराएंगे शाहरुख़ ख़ान और अक्षय कुमार, अगस्त में होगा Big Clash

इम्तियाज अली की शाहरुख़ और अनुष्का स्टारर फिल्म का जल्द टाइटल सामने आएगा। शाहरुख और अक्षय की फिल्म के बीच बिग क्लैश अगस्त में होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 12:57 PM (IST)
Box office पर टकराएंगे शाहरुख़ ख़ान और अक्षय कुमार, अगस्त में होगा Big Clash
Box office पर टकराएंगे शाहरुख़ ख़ान और अक्षय कुमार, अगस्त में होगा Big Clash

मुंबई। 2017 की शुरूआत के साथ ही बॉक्स अॉफिस पर बिग क्लैश देखने को मिला था। शाहरुख़ ख़ान की 'रईस' और रितिक रोशन की 'काबिल' के बीच क्लैश जनवरी में ही हो गया था। अब कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि शाहरुख़ और अक्षय की फिल्मों के बीच भी अगस्त में क्लैश होगा। बीच में शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन होने की खबर भी थी। लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि दोनों की फिल्में बॉक्स अॉफिस पर क्लैश करेंगी।

loksabha election banner

बॉक्स अॉफिस पर एक बार फिर बिग क्लैश होने वाला है। जनवरी में शाहरुख़ की 'रईस' और रितिक की 'काबिल' फिल्म के बीच बिग क्लैश हुआ था। इस बार भी जो क्लैश हो रहा है उसमें शाहरुख़ की फिल्म है। डायरेक्टर इम्तियाज अली की रोमांस ड्रामा फिल्म में शाहरुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा हैं जो 11 अगस्त को आएगी। वहीं अक्षय कुमार की 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' भी 11 अगस्त को ही रिलीज़ होने वाली है। कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज़ डेट्स को पोस्टपोन किया गया है। लेकिन हालही में आईं खबरों के मुताबिक शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज़ डेट्स में कोई बदलाव नहीं किया गया। 

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' प्रोड्यूसर ने एयरलाइन पर लगाया अभद्रता का आरोप

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विट में लिखा है कि, ''क्लैश जारी है, शाहरुख़ वर्सेस अक्षय कुमार''। तो इस बात से जाहिर होता है कि, ये बिग क्लैश नहीं टलने वाला और दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में 11 अगस्त को ही रिलीज़ होंगी।

यह भी पढ़ें: थोड़ी देर... तो सुनिए ये गाना , अर्जुन को श्रद्धा से प्यार होने वाला है

आपको यह बता दें कि, इम्तियाज अली की फिल्म का अभी तक टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन रिचा चड्ढा की फिल्म 'खून आली चिठ्ठी' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे इम्तियाज अली ने यह क्लीअर कर दिया कि जल्द फिल्म का नाम अनाउंस कर दिया जाएगा। अभी तक यह रियूमर है कि फिल्म का टाइटल द रिंग या फिर रेहनूमा हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.