PreviousNext

जब वी मेट के बाद अब हैरी की सेजल से मीटिंग करवायेंगे इम्तियाज़, शाहरुख-अनुष्का की फिल्म का नाम तय

Publish Date:Thu, 08 Jun 2017 09:56 PM (IST) | Updated Date:Fri, 09 Jun 2017 12:38 PM (IST)
जब वी मेट के बाद अब हैरी की सेजल से मीटिंग करवायेंगे इम्तियाज़, शाहरुख-अनुष्का की फिल्म का नाम तयजब वी मेट के बाद अब हैरी की सेजल से मीटिंग करवायेंगे इम्तियाज़, शाहरुख-अनुष्का की फिल्म का नाम तय
फिलहाल देखना यह है कि इम्तियाज़ की तरफ से इस टाइटल पर मुहर कब लगती है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इम्तियाज़ अली की नई फिल्म का नाम तय हो चुका है। हालांकि फिलहाल इम्तियाज़ अली की तरफ से इसकी आधारिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन खबर है कि फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल' रखा गया है। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।

शाहरुख के साथ यह अनुष्का की तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म के बाद वो आनंद एल राय की फिल्म में भी शाहरुख के साथ नज़र आने वाली हैं। इम्तियाज़ की इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही पूरी हो चुकी थी। उस वक्त खबरें आ रही थीं कि फिल्म का नाम 'द रिंग' या 'रहनुमा' रखा जायेगा, 'रउला' नाम भी चर्चा में था। पर खबर है कि आखिरकार इम्तियाज़ ने इस नाम पर मुहर लगायी है। इम्तियाज़ की इस फिल्म का टाइटल उनकी करीना कपूर खान की फिल्म 'जब वी मेट' की तर्ज पर ही रखा गया है। ऐसा मुमकिन है, चूंकि वह फिल्म इम्तियाज़ के बेहद करीब है। 

यह भी पढ़ें: K3G की छोटी करीना अब हो गई इतनी बड़ी, देखिये ख़ूबसूरत तस्वीरें

वैसे बताते चलें कि इम्तियाज़ अपनी फिल्मों के वर्किंग टाइटल रख कर फिर उसे बदलने में माहिर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने शूटिंग किसी और वर्किंग टाइट टाइटिल से पूरी की हो और नाम कुछ और रखा जा रहा है. इससे पहले उनकी पिछली फिल्म 'तमाशा' का नाम भी पहले वो 'विंडो सीट' रखने वाले थे। वहीं 'लव आजकल' का नाम 'इलास्टिक' रखा गया था। 'जब वी मेट' के लिए उन्होंने वर्किंग टाइटल 'ट्रेन' रखा था। फिलहाल देखना यह है कि इम्तियाज़ की तरफ से इस टाइटल पर मुहर कब लगती है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shahrukh and Anushka starrer film directed by Imtiaz title is finalised(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बर्थडे: 'बॉयफ्रेंड' आनंद आहूजा ने यूं मनाया सोनम कपूर का बर्थडे, जानिये सोनम की 5 स्पेशल बातेंदंगल गर्ल फातिमा को रमजान में Swimsuit पहनने पर किया जा रहा ट्रोल
यह भी देखें