Move to Jagran APP

'पद्मावती' में रणवीर से 'मसल युद्ध' जीतने को शाहिद ने बनाया ये प्लान!

शाहिद अपनी भूमिका को लेकर काफी कमिटेड हैं और इसलिए वो एक अनुशासित लाइफ स्टाइल फॉलो कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 07:44 AM (IST)
'पद्मावती' में रणवीर से 'मसल युद्ध' जीतने को शाहिद ने बनाया ये प्लान!

मुंबई। ​निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ​ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म 'पद्मावती' की बड़ी स्टार कास्ट का एलान किया। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। शाहिद, दीपिका​ ​​पादुकोण ​यानी राणी पद्मावती ​के पति, राजा रावल रतन सिंह की भूमिका ​में होंगे तो वहीं रणवीर सिंह विरोधी नायक अलाउद्दीन ​खिलजी के भूमिका में होंगे।

loksabha election banner

भंसाली पहले ​भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं, वहीं​ शाहिद कपूर पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। शाहिद इस फ़िल्म में एक योद्धा की भूमिका में हैं और अपने किरदार को लार्जर देन लाइफ बनाने के लिए वो दिलो-जान से मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद अपना जिम तक सेट पर ले आये हैं। उन्होंने अपने जिम को वैनिटी वेन में शिफ्ट कर दिया है। सूत्रों का कहना है- "शाहिद कपूर दोपहर के बाद फ़िल्म पद्मावती के लिए शूटिंग करते है और इससे पहले वे अपने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट को समय देते है।''

इसे भी पढ़ें- रणबीर से रिश्ता क्या टूटा, करीना के लिए भी पराई हुईं कटरीना

शाहिद ने बुनियादी उपकरणों के साथ वैनिटी वैन के भीतर ही एक जिम बनाया है​ और वो जानते हैं कि इस फ़िल्म के लिए उन्हें अच्छे शेप में होने की आवश्यकता है और शाहिद अपनी फिटनेस के साथ बेहद अनुशासित हैं। साथ ही उन्होंने एक सख्त डाइट प्लान शुरू कर दिया है ताकि वो राज रतन सिंह के किरदार में मजबूत, पुष्ट योद्धा के रूप में दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.