Move to Jagran APP

'पद्मावती' में अपने किरदार के लिए शाहिद कर रहे हैं जमकर मेहनत

शाहिद कपूर 'पद्मावती' में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। अपने रोल के लिए वो कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते। इसके लिए वो इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 22 Dec 2016 09:43 AM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2016 10:01 AM (IST)
'पद्मावती' में अपने किरदार के लिए शाहिद कर रहे हैं जमकर मेहनत

नई दिल्ली। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के लिए पूरे जी जान से जुटे हैं। वह अपने अभिनय को जीवंत बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, तभी तो फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाने के लिए इन दिनों वह तलवारबाजी और घुड़सवारी का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

loksabha election banner

तैमूर के 'हमलावरों' की ऋषि कपूर ने उड़ाईं धज्जियां, दिया करारा जवाब!

दरअसल, शाहिद चाहते हैं कि फिल्म का हर दृश्य वास्तविक लगे, जिससे दर्शक उनके अभिनय और उनकी मेहनत को सराहें। इस फिल्म में उनका मुकाबला रणवीर सिंह से हैं। ऐसे में वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। शाहिद जहां रात में फिल्म की शूटिंग करते हैं, वहीं दिन में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

गोविंदा ने किया खुलासा, सलमान क्यों नहीं करेंगे उनके साथ काम!

उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म में शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। शाहिद कपूर की अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'रंगून' है। द्वितीय विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.