Move to Jagran APP

शाह रूख़ ख़ान ने 'फिल्लौरी' के लिए अनुष्का को इस अंदाज़ में दी शाबासी

अनुष्का बताती हैं कि अंशय लाल की राइटिंग की वजह से उन्हें ये किरदार समझने और करने में मज़ा आया। ऐसे किरदारों के साथ आप कई और मज़ेदार चीज़ें जोड़ सकते हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 07:29 AM (IST)
शाह रूख़ ख़ान ने 'फिल्लौरी' के लिए अनुष्का को इस अंदाज़ में दी शाबासी
शाह रूख़ ख़ान ने 'फिल्लौरी' के लिए अनुष्का को इस अंदाज़ में दी शाबासी

मुंबई। अनुष्का शर्मा की दूसरी होम प्रोडक्शन फ़िल्म फिल्लौरी 24 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। अनुष्का ने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के पीछे वजह का खुलासा किया है। 

loksabha election banner

फिल्लौरी को अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसके डायरेक्टर न्यूकमर अंशय लाल हैं। पीटीआई के साथ हुए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा- ''भूतों के अस्तित्व को मानना विश्वास की बात है लेकिन हमने इसमें भरोसा किया है। हमने एक दोस्ताना भूत की कल्पना की है, जो इंसानों से उतना ही डरता है, जितना कि इंसान उससे। इसके अलावा एक एनआरआई लड़के की पेड़ से शादी और भूत का उसकी बीवी बन जाना दिलचस्प कांसेप्ट था। हम इसकी बैकग्राउंड में एक लव स्टोरी दिखा सकते थे।'' 

इसे भी पढ़ें- दबंग सलमान का भी लगता है डर, इनके सामने हो जाती है बोलती बंद

अनुष्का बताती हैं कि अंशय लाल की राइटिंग की वजह से उन्हें ये किरदार समझने और करने में मज़ा आया। ऐसे किरदारों के साथ आप कई और मज़ेदार चीज़ें जोड़ सकते हैं। फ़िल्म में अनुष्का के साथ पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरज़ादा लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म में अनुष्का ने भूतिया दुल्हन का रोल निभाया है। उधर, शाह रूख़ ने ट्वीट करके अनुष्का को ऐसी फ़िल्म बनाने के लिए बधाई दी है, जिसमें वो यक़ीन करती हैं।

इसे भी पढ़ें- केट विंस्लेट का खुलासा, बचपन में उनके साथ होता रहा ये सुलूक़ फिर एक दिन...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.