PreviousNext

'रईस' के इस लॉकेट में ऐसा क्या है, जो शाह रूख़ को कर देता है इमोशनल!

Publish Date:Wed, 07 Dec 2016 02:45 PM (IST) | Updated Date:Wed, 07 Dec 2016 03:36 PM (IST)
'रईस' के इस लॉकेट में ऐसा क्या है, जो शाह रूख़ को कर देता है इमोशनल!
रईस के लॉकेट के बारे में पूछा गया तो शाह रूख़ ने बड़े एहतियात और अदब के साथ इसे मीडिया के सामने डिस्प्ले किया।

मुंबई। 'रईस' में शाह रूख़ ख़ान एक शराब तस्कर रईस आलम के रोल में नज़र आ रहे हैं और इस किरदार को स्पेशल बनाने के लिए किंग ख़ान ने अलग तरह का गेटअप स्पोर्ट किया है, जिसकी ख़ासियत उनके गले में पड़ा लॉकेट है, मगर ये लॉकेट सिर्फ़ एक प्रॉप नहीं है, बल्कि शाह रूख़ की ज़िंदगी और यादों का हिस्सा है।

दरअसल, डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने जब शाह रूख़ ख़ान को रईस के गेटअप की जानकारी दी तो उन्हें ये भी बताया था कि रईस बनने के लिए शाह रूख़ को गले में एक ख़ास तरह का लॉकेट भी पहनना होगा, लेकिन इस लॉकेट को ढूंढने के लिए शाह रूख़ की टीम को कहीं बाहर नहीं जाना पड़ा क्योंकि ये उनके घर में ही था।

इसे भी पढ़ें- रईस ट्रेलर: पॉवरफुल डायलॉग्स के साथ शाह रूख़ ने कहा- आ रहा हूं मैं

'रईस' के ट्रेलर लांच के दौरान किंग ख़ान ने इसके बारे में पूछने पर खुलासा किया कि ये लॉकेट (तावीज़) असली है। ये बचपन में उनके पेरेंट्स ने डिवाइन सपोर्ट के लिए उनके गले में बांधा था, मगर बाद में प्रोफेशनल मजबूरियों की वजह से किंग ख़ान ने इसे उतारकर घर में ही संभालकर रख लिया था। अब जबकि 'रईस' के लिए शाह रूख़ को इसकी ज़रूरत महसूस हुई तो उन्होंने इसे फिर पहना है।

इसे भी पढ़ें- करण ने आख़िर करवा ही दिया ऐश्वर्या-कटरीना का पैचअप, देखें तस्वीरें

ज़ाहिर है कि इतने अर्से बाद तावीज़ फिर पहनना शाह रूख़ के लिए काफी इमोशनल एक्सपीरिएंस रहा होगा। इसीलिए जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े एहतियात और अदब के साथ इसे मीडिया के सामने डिस्प्ले किया, क्योंकि इसके अंदर उनके माता-पिता की तस्वीर भी है। 'रईस' अगले साल जनवरी में रिलीज़ हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shah rukh khan wears locket in raees given by his parents in childhood(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Raees video: पॉवरफुल डायलॉग्स के साथ शाहरुख़ खान ने कहा- "आ रहा हूं मैं"अक्षय की वजह से पूरा ना हो सका अर्नोल्ड का ये ख़्वाब!
यह भी देखें