Move to Jagran APP

ट्रैफिक में फंसे जब शाह रुख़ ख़ान तो किया कुछ ऐसा काम, देखें तस्वीरें

बता दें कि ट्रैफिक में बोर होने के बजाय कई बार शाह रुख़ इस मौके का फायदा अलग-अलग तरीके से उठाने की कोशिश करते हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 05:48 AM (IST)
ट्रैफिक में फंसे जब शाह रुख़ ख़ान तो किया कुछ ऐसा काम, देखें तस्वीरें
ट्रैफिक में फंसे जब शाह रुख़ ख़ान तो किया कुछ ऐसा काम, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान हमेशा कुछ न कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं। उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर तो कमाल का है ही, कभी कभी वो दार्शनिक मोड में भी चले जाते हैं। अभिनय के अलावा अपनी बातों और अपने अंदाज़ से भी शाह रुख़ दिलों को जीतना जानते हैं। यही वजह है कि वो लंबे अर्से से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं।

loksabha election banner

मुंबई में ट्रैफिक की समस्या से हर किसी का सामना होता है। चाहे वो आम पब्लिक हो या फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स! मंगलवार देर शाम शाह रुख़ ख़ान भी इसी ट्रैफिक में कहीं फंस गए। ज़ाहिर है आप कहीं किसी काम से जा रहे हैं और रास्ते में ट्रैफिक और जाम मिल जाए और आपकी गाड़ी सड़क पर रेंगती हुई चले तो ऐसे में भला किसे नहीं कोफ़्त हो? लेकिन, शाह रुख़ ने ट्रैफिक की समस्या पर अपने विटी अंदाज़ में व्यंग्य किया है। वो कहते हैं कि- 'हां देरी के अलावा ट्रैफिक आपको एक फोटो एडिटर भी बना देता है'। इस कैप्शन के साथ शाह रुख़ ने अपनी एडिट की हुई एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में शेयर की है।

यह भी पढ़ें: जावेद अख़्तर की कहानी, जानिए शबाना आज़मी की ज़ुबानी, कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी

Traffic maketh you a photo editor...besides late for work...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

दरअसल, जब रास्ते में आप ट्रैफिक में फंसे होते हैं तो हममें से ज़्यादातर लोग अपने मोबाइल में बिजी हो जाते हैं। कोई सोशल मीडिया की पड़ताल करने लगता है तो कोई सेल्फी खींचने लगता है तो शाह रुख़ ट्रैफिक में फंसे होने के दौरान अपनी एक फोटो को मोबाइल एप्प की मदद से एडिट करने में जुटे रहे। आपने देखा उनकी एडिट की हुई तस्वीर जिसमें शाह रुख़ बेहद इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं। बहरहाल, बता दें कि ट्रैफिक में फंसने पर बोर होने के बजाय कई बार शाह रुख़ इस समय का फायदा अलग-अलग तरीके से उठाने की कोशिश करते हैं! शाह रुख़ कार में एफ एम रेडियो सुनकर भी अपने आपको इंटरटेन करते रहते हैं और जब शाह रुख़ को रेडियो पर उनकी ही किसी पुरानी फ़िल्म का कोई गीत सुनाई दे देता है तो वो थोड़े इमोशनल भी हो जाते हैं। आप नीचे की तस्वीर में देख सकते हैं -

ऐ काश के हम होश में अब आने ना पायें...बस ऐसे ही रेडीओ पे बज रहा था तो अपनी याद आ गयी। ज़िंदगी ऐसे ही मदहोश रहे....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

साथ ही सफ़र के दौरान अक्सर शाह रुख़ सेल्फी लेना भी नहीं भूलते। उन्होंने मज़ाकिया लहज़े में एक बार लिखा भी कि ‘बीइंग योरसेल्फ’ होने से अच्छा है ‘बीइंग योर सेल्फी’ होना। इस कैप्शन के साथ उन्होंने जो फोटो शेयर की थी, वो आप नीचे देख सकते हैं! 

यह भी पढ़ें: कबीर बेदी समेत बॉलीवुड के 10 चर्चित लिव इन पार्टनर्स, देखें तस्वीरें

Keeping with the times…instead of being ‘yourself’ trying to be ‘yourselfie’

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाह रुख़ इनदिनों अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग को एसआरके काफी इंजॉय कर रहे हैं। फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी। यह फ़िल्म इस साल के आखिरी महीने में थियेटर में आएगी! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.