PreviousNext

रईस बने शाह रूख़ रोमांस को कर रहे हैं मिस?

Publish Date:Tue, 20 Dec 2016 04:40 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Dec 2016 05:17 PM (IST)
रईस बने शाह रूख़ रोमांस को कर रहे हैं मिस?
शाह रूख़ ख़ान को बॉलीवुड में किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है तो इसके पीछे फ़िल्मों में उनके किरदार और वो गाने हैं, जिन्होंने उनकी ये इमेज बनाई है।

मुंबई। शाह रूख़ ख़ान आजकल अपनी फ़िल्म 'रईस' के प्रमोशन में बिज़ी हैं, जिसमें वो एक शराब तस्कर के रोल में हैं और इस मारधाड़, ख़ून-खराबे वाली कहानी के बीच लगता है वो अपनी रोमांटिक इमेज को मिस करने लगे हैं। इसीलिए उन्हें अपना गुज़रा ज़माना याद आ गया है।

शाह रूख़ ख़ान को बॉलीवुड में किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है तो इसके पीछे फ़िल्मों में उनके किरदार और वो गाने हैं, जिन्होंने उनकी ये इमेज बनाई है। ऐसे में जब शाह रूख़ अकेले होते हैं तो उनकी ये इमेज उन्हीं का पीछा करने लगती है। शाह रूख़ ने ट्वीटर पर एक गाने की एक लाइन पोस्ट की है, जो उनकी फ़िल्म यस बॉस का है। इस गाने के साथ शाह रूख़ ने इसे लिखने वाले जावेद अख़्तर की तारीफ़ भी की है। शाह रूख़ ने लिखा है- ''ये ज़ुल्फें जो देखे बादल, सारे बपरस बरसे वो पागल... सुनिए तो...गाना कार में सुन रहा हूं... क्या बात है सर... कमाल।''

इसे भी पढ़ें- मिल गया सुशांत और कृति की लव स्टोरी का सबूत, सैकड़ों आंखों ने देखा

1997 में रिलीज़ हुई यस बॉस को अज़ीज़ मिर्ज़ा ने डायरेक्ट किया था। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में शाह रूख़ के साथ जूही चावला ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था, जबकि आदित्य पंचोली निगेटिव रोल में थे। फ़िल्म के गाने जावेद अख़्तर ने लिखे थे, और उस दौर में काफी मशहूर भी हुए। वहीं राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी 'रईस' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shah rukh khan is missing romance in his films as he plays harder roles(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: मिल गया सुशांत और कृति की 'लव स्टोरी' का सबूत, सैकड़ों आंखों ने देखा!काबिल रितिक को मिला 'भगवान' का आशीर्वाद!
यह भी देखें