PreviousNext

'रईस' की पतंग तो बहुत ऊंची उड़ी, लेकिन शाह रूख़ को दे गई तमाम दर्द!

Publish Date:Tue, 10 Jan 2017 12:14 PM (IST) | Updated Date:Tue, 10 Jan 2017 12:33 PM (IST)
'रईस' की पतंग तो बहुत ऊंची उड़ी, लेकिन शाह रूख़ को दे गई तमाम दर्द!
पिछले मानसून में शाह रुख़ रईस के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, जब उनके पैरों में गहरी चोट आई थी। लेकिन शाह रुख़ ने शूटिंग रोकने से इनकार कर दिया।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'रईस' की काफी चर्चा हो रही है। जल्द ही फ़िल्म का नया गाना उड़ी उड़ी रिलीज़ होने वाला है। इस गाने को मकर संक्रांति के अवसर पर लांच करने की वजह यह है कि इस गाने में शाह रुख़ पतंग उड़ाते नज़र आएंगे, मगर शूटिंग के दौरान पतंग उड़ाना आसान नहीं था किंग ख़ान के लिए।

पर्दे पर भले ही जब आप इस गाने को देखेंगे तो आपको शाह रुख काफी मस्ती करते नज़र आएंगे, लेकिन हकीकत यह है कि इस गाने के लिए शाह रुख़ ने शूटिंग के वक़्त काफी चोटें खाई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस गाने की शूटिंग के दौरान शाह रुख़ की उंगलियां कई बार छिलीं। चूंकि फ़िल्म में उन्हें पतंग की डोर पकड़नी थी, जो काफी कटीली होती है, तो वो शाह रुख़ के हाथ में ही नहीं आ रही थी। बार-बार उनकी उंगलियां कट रही थीं, लेकिन इसके बावजूद शाह रुख़ के चेहरे पर इस बात को लेकर शिकन तक नज़र नहीं आयी।

इसे भी पढ़ें- जानिए, अपने बच्चों को परी कथाएं क्यों नहीं सुनाते रितिक रोशन

यही नहीं अगर आपको याद हो कि पिछले मानसून में शाह रुख़ रईस के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, जब उनके पैरों में गहरी चोट आई थी। डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट लेने को कहा था, लेकिन शाह रुख़ ने इसलिए शूटिंग रोकने से इनकार कर दिया था कि इस गाने के लिए जो सेट तैयार किया गया था, वह दोबारा बनना मुमकिन नहीं था और मानसून के वक़्त उसे बचा पाना भी संभव नहीं था। उड़ी गाने में पतंगबाजी के साथ गरबा भी करेंगे शाह रुख़।

इसे भी पढ़ें- शाह रुख़ ख़ान के करिश्मे से नहीं लगता डर, बोला ये एक्टर

शाह रुख़ ने दर्द और तकलीफ़ होने के बाद भी ना सिर्फ़ शूटिंग की, बल्कि गाने के लिए रिहर्सल में भी कोई कोताही नहीं बरती। अब यह तो 14 जनवरी को गाने की रिलीज़ के बाद पता चलेगा कि वाकई उनकी मेहनत कितनी रंग लाती है या नहींं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shah rukh khan gets his fingers injured while flying kites in raees(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: जानिए, रितिक अपने बच्चों को परियों की कहानियां क्यों नही सुनाते!'बाहुबली' को कटप्पा ने क्यों मारा? इस सवाल से ज़्यादा ज़रूरी है ये ख़बर!
यह भी देखें