Move to Jagran APP

क्‍या छिपाना चाहते हैं संजय दत्‍त, कवर कराई घर की बाउंड्री

संजय दत्‍त ने अपने पाली हिल स्थित घर की बाउंड्री ऐसे कवर करा ली है कि बाहर से अंदर का कुछ भी नजर ना आए। आखिर क्‍या छिपाना चाहते हैं संजय दत्‍त लोगों से।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 01 Jun 2016 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2016 09:45 AM (IST)
क्‍या छिपाना चाहते हैं संजय दत्‍त, कवर कराई घर की बाउंड्री

मुंबई। संजय दत्त ने जेल से आने के बाद फाइनली काम शुरू कर दिया है। इस बीच एक अजीब चीज ये देखने को मिली कि संजय दत्त ने अपने पाली हिल वाले घर की बाउंड्री को ग्रीन कलर की प्लास्टिक शीट से कवर करा लिया है। इसकी वजह से अब उनके घर के ग्राउंड फ्लोर और ग्राउंड का नजारा लोग नहीं देख पा रहे हैं।

loksabha election banner

आखिर संजय दत्त ऐसा क्या छिपाना चाह रहे हैं, जो उन्होंने बाउंड्री को कवर कर दिया है। सूत्रों की मानें तो संजय दत्त इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। इस एक्शन फिल्म में संजय दत्त कमांडो स्टाइल में स्टंट करने हैं। इसलिए संजू बाबा इन दिनों अपने घर के ग्राउंड में माशर्ल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

कट्रीना कैफ ने रणबीर कपूर से अनबन और ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल, संजय दत्त नहीं चाहते कि मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेते हुए उन्हें कोई देखे। इसलिए उन्होंने घर की बाउंड्री को कवर करावा दिया है। सूत्रों की मानें तो, 'फिल्म सिलवेस्टर स्टेलॉन की 'रेम्बो' की हिंदी रीमेक है। इसलिए फिल्म में काफी एक्शन सीन होंगे। संजय दत्त को इसके लिए ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है। वह घर की जिम में ही खुद को तैयार कर रहे हैं।

सूत्र ने बताया, 'हाल ही में जब बॉक्सिंग ग्लव्ज पहने संजय दत्त की एक जर्नलिस्ट ने फोटो ली तो वह बहुत नाराज हो गए और उन्होंने इसके बाद ये कदम उठाया है। वैसे भी संजय दत्त को ट्रेनिंग लेता देख, उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ लग सकती है। इसलिए भी उन्होंने अपने घर की बाउंड्री कवर कराई है।'

सूत्रों की मानें तो अभी संजय दत्त की ट्रेनिंग एक महीने तक और चलेगी। वैसे फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन दौर में हैं। संजय के अपोजिट फिल्म में कृति सेनन नजर आ सकती हैं।

'बालिका वधू' ने हासिल किया ये मुकाम, लिम्का बुक में दर्ज हुआ नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.